पूर्वांचल पीपुल्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप पांडेय ने बाबू सिंह कुशवाहा पर लगाया गम्भीर आरोप

संवाद न्यूज़ ब्यूरो

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं सत्ता हासिल करने के लिए राजनीतिक दल किसी भी दल के साथ अपनी गाँठ बांध ले रहे हैं चाहे उसके ऊपर कोई  आरोप लगा हो, या देश को लूटा हो !

दरअसल पूर्वांचल पीपुल्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप पांडेय ने  जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो बाबू सिंह कुश्वाहा पर आरोप लगाते हुए कहा हैं कि बाबू सिंह कुश्वाहा जी जनअधिकार पार्टी बनाये है। शायद राहुल गाँधी जी को इनके विषय में जानना चाहिए। ये वही कुश्वाहा  हैं जिन्होंने NRHM घोटाला किया था और जो गरीबों के लिए स्वास्थ्य का पैसा आता है उसको गटक जाते थे. पांडेय ने कहा कि  कुश्वाहा कई साल तक जेल में बंद रहे और सीबीआई ने दोषी भी माना और इन्ही की वजह 5 अधिकारी भी मारे गए, उसके बाद ये बीजेपी में शामिल हुए लेकिन कुछ दिन तक जब इनकी छबि को लगातार मीडिया में दिखाया गया तो बीजेपी ने इन्हे बाहर कर दिया उसके बाद इन्होने पार्टी बनाई।  लेकिन आज कल इनकी पार्टी का गठबंधन कांग्रेस से हो गया है. शायद राहुल गाँधी और प्रियंका जी को इनके इतिहास के बारे में कुछ भी मालूम नहीं।

पांडेय ने कहा कि राहुल गांधी जी ने ही इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था और आज सुनने में आ रहा है कि कांग्रेस पार्टी के गठबंधन में शामिल हो गए हैं और कांग्रेस ने इनको 7 सीट दे दिया है

अमित शाह और राहुल गाँधी जो को ये सोचना चाहिए कि एक सही लोकतंत्र के लिए क्या ऐसे नेताओं के साथ राजनीति करना अच्छा हैं. जो गरीब जनता का पैसा गटक जाए और फिर पार्टी बनाकर राजनीति करने लगे. ? क्या ऐसे ही लोकतंत्र की उम्मीद हमारा देश लिए बैठा हुआ हैं ? इस तरह के दागदार व्यक्ति को राजनीति में जो लोग आश्रय देंगे समाज उनको किस निगाह से देखेगा क्या हम इन लोगों से गठबंधन कर भ्रष्टाचार मुक्त शासन प्रशासन की बात कर सकते हैं। ?

सवाल बड़ा हैं राहुल गाँधी और अमित शाह के साथ पुरे देश के जनता को भी सोचना चाहिए जो ऐसे नेताओं को कुर्सी पर बिठा देती हैं 

 


क्लिक करे लोकसभा चुनाव की बड़ी खबरे के लिए : samvadnews.com/political-news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *