कैसरगंज लोकसभा: PSPL प्रत्याशी धनंजय शर्मा दिन रात मुलाकात कर मांग रहे हैं जनता का समर्थन

गोण्डा संवाद

उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के बृजभूषण शरण सिंह सांसद हैं, साल 2014 में उन्होंने ये सीट सपा प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह को हराकर अपने नाम की थी। ‘खुरमे’ की मिठास लिए उत्तरप्रदेश के बहराइच जिले में बसा ‘कैसरगंज’ पूरे भारत में काफी मशहूर है, कैसरगंज बहराइच की चार तहसीलों -नानपारा, बहराइच, माहसी और कैसरगंज में से एक है।

मौजदा समय में कैसरगंज लोकसभा सीट से बृजभूषण शरण सिंह सांसद हैं. 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने एक बार फिर बृजभूषण शरण सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया हैं। वही इस बार उनको चुनावी टक्कर देने के लिए कैसरगंज लोकसभा सीट से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने धनंजय शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया हैं। कहा जाता हैं धनंजय शर्मा ने इस सीट पर अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए पिछले 1 सालों से लगातार मेहनत कर रहे है।

धनंजय शर्मा कैसरगंज लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले सारे ग्राम सभा और विधानसभा का दौरा खुद घर घर पैदल जाकर किया हैं, सूत्रों के हवाले से धनंजय शर्मा ने लगभग 500 से ज्यादा नुक्कड़ सभाएं औऱ हजारों जन संपर्क अभियान चलाकर क्षेत्र में आने नाम की फिजा बना ली है। और इसके लिए उनका स्लोगन है “जहाज बनाम पैदल”। दिन प्रतिदिन लगातार धनजंय शर्मा कैसरगंज विधानसभा के अंतर्गत नगरीय क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. और लोगों से मुलाकात कर अपना समर्थन मांग रहे हैं.

इस मुद्दे के साथ साथ उन्होंने अपनी चुनावी सभाओं में बिना नाम लेते हुए ये भी कहा कि मेरी लड़ाई एक ऐसे शख्स यानी प्रत्याशी से हैं जो हवाई सफर करता हैं जहाज़ से चलता हैं. उनका ये हमला कैसरगंज लोकसभा सीट से प्रत्याशी बृजभूषण सिंह से था. उन्होंने ये भी कहा कि जबकि मैं पैदल ही चलने वालों में हूं इसलिए अब ये आपको तय करना है कि आपको जहाज वाला सांसद चाहिए या फिर पैदल चलने वाला आपके अपने बीच का सांसद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.