बलिया: लापता विधायक और सांसद, सपा छात्र नेता ने लगवाए पोस्टर कहीं यह बात

संवाद न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश: जब से पूरे देश में कोरोना वायरस ने अपना कहर दिखाना शुरू किया है तब से लॉकडाउन की प्रक्रिया बरकरार है। ऐसे में कई बड़े नेता और समाजसेवी जरूरतमंदों और गरीबों के लिए आगे आ रहे हैं और उनकी मदद कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी सांसद और विधायक हैं जो इस महामारी में भी कुंडली मार कर कहीं कुनबे में बैठे हैं या फिर जनता के बीच से जान बचाकर गायब हैं।

ऐसा ही कुछ मामला बलिया में भी देखने को मिला जहां कुछ छात्र नेताओं ने चौराहों पर मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला और सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के पोस्टर लगाए हैं। ये पोस्टर कोई आम पोस्टर नहीं है बल्कि इस पर लापता लिखा गया है। जिसके कारण ये लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है।

पोस्टरों में इन दोनों नेताओं की फोटो भी स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है। इस पोस्टर को समाजवादी छात्र सभा के निवर्तमान प्रदेश सचिव ने चस्पा कराए हैं। बता दें कि इस वैश्विक महामारी में भी ये दोनों नेता जनता के बीच से काफी दिनों से गायब हैं। जिस पर नाराज होकर छात्र नेताओं ने ये कदम उठाया है। इस पोस्टर के नीचे निवेदक मनीष कुमार दुबे उर्फ मनन पूर्व प्रदेश सचिव समाजवादी छात्र सभा लिखा हुआ है।

जब इन छात्र नेताओं से इस बाबत बात की गई तो उनका कहना था कि इस खतरनाक महामारी में भी ये लोग जनता की सेवा करने की बजाय गायब हैं। इन छात्र नेताओं ने ये भी कहा है कि जो भी इन जनप्रतिनिधियों को खोज निकालेगा हम लोग उसे सम्मानित करेंगे।

Samvad News पर देश-विदेश की खबरों को पढ़े ताजा अपडेट लिए हमें Facebook Page पर लाइक करे और Telegram पर सब्सक्राइब करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.