तेजस्वी की 10 लाख सरकारी नौकरियों के वादे पर नीतीश का तंज, पैसा कहाँ से लाओगे..जेल से ?

संवाद न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Vidhansabha Election 2020) को लेकर तैयारियां जोरों से हैं, नेताओं का एक दूसरें के ऊपर वार-पलटवार जारी हैं, राजद (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के 10 लाख नौकरियों के वादे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा हैं कि राष्ट्रीय जनता दल प्रतिद्वंद्वी का वादा एक असंभव था जिसे दुनिया में कोई नहीं रख सकता।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने गोपालगंज की रैली में तेजस्वी यादव के पिता लालू यादव (Lalu Yadav) का नाम नहीं लेते हुए कहा, “आपको वेतन देने के लिए पैसा कहां से मिलेगा? उसी घोटाले से जिसके लिए आप जेल में हैं? या क्या आप नकली पैसा छापेंगे?” एक सरकारी घोटाले में जेल की सजा काट रहा है जिसमें पशुओं के चारे के लिए सरकारी धनराशि शामिल है।

नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव अनुभवहीन थे। “मैंने नौकरियों के बारे में यह वादा देखा है, लेकिन लोगों के पास ज्ञान या अनुभव नहीं है। क्या आपने पूरी दुनिया में ऐसा देखा है? केवल 10 लाख क्यों? यदि आप नौकरी दे रहे हैं, तो नौकरी दें? हर कोई, “उन्होंने कहा।

नीतीश कुमार की बातों पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शारीरिक और मानसिक रूप से थका हुआ है। अपने 15 साल के शासन के बाद, वह पूछ रहा है कि नौकरियों के लिए पैसा कहाँ है ! 30,000 करोड़ बिहार का बजट है, पैसा कहाँ है? सभी उसकी देखरेख में 60 घोटालों में गए। यह सब भ्रष्टाचार में जा रहा है। उसने विज्ञापनों में अपना चेहरा चमकाने के लिए 500 करोड़ खर्च किए। फिर वह यह टिप्पणी करते है कि नौकरी देने के लिए पैसा कहां है, ”तेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.