UP :आगरा में बेड के लिए भटकती रहीं BJP विधायक की पत्नी, अस्पताल से सुरक्षा गार्डों ने भगाया

विधायक का यह हाल, तो आम जनता मर रही होगी

कोरोना काल में व्यवस्थाएं चौपट हो गई हैं और संसाधन कम पड़ गए हैं। आलम ये हो गया है कि भाजपा विधायक की पत्नी को ही कोविड वार्ड में बेड के लिए दर-दर भटकना पड़ा और गार्ड ने उन्हें लौटा दिया।

घंटों संघर्ष के बाद पत्नी भर्ती तो हो गईं पर पिछले 24 घंटे से विधायक को उनकी कोई खोज-खबर नहीं मिल रही। विधायक भी कोविड संक्रमित हैं और अपनी पत्नी की कुशलता जानने को बेचैन हैं। मगर उनकी आवाज भी नक्कारखाने में तूती साबित हो रही है।

समीपवर्ती जनपद फिरोजाबाद के जसराना से विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी और उनकी पत्नी संध्या लोधी कोरोना संक्रमित हो गईं। दोनों का इलाज फिरोजाबाद के ओम हास्पीटल में चल रहा था। गत दिवस संध्या लोधी की तबियत बिगड़ी तो चिकित्सकों ने उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। विधायक ने अपनी समस्या आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह को बतायी।

डीएम ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को फोन करके बेड की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया। विधायक प्रतिनिधि के साथ संध्या लोधी एसएनएमसी पहुंचीं, काफी देर भटकने के बाद भी कोविड वार्ड के सुरक्षाकर्मियों ने उनको लौटा दिया। बाद में विधायक की बीमार पत्नी को घंटों इधर से उधर दौड़ाते रहे। उनकी हालत खराब होती जा रही थी।

संध्या लोधी को सांस लेने में दिक्कत बढ़ी तो प्रतिनिधि ने विधायक को बताया। उन्होंने पुनः डीएम को फोन किया। डीएम ने बाद में अफसरों को आड़े हाथ लिया, तब घंटों की मशक्कत के बाद उन्हें बेड मिल सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.