UP पुलिस ने योगी की सुरक्षा के नाम पर उतरवाया ‘मुस्लिम महिला’ का बुर्का

Samvad News Bureau

उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा हो चाहे न हो मगर महिला को शक के घेरे में ज़रूर देखा जाता है। ताजा मामला बलिया का है जहां सीएम योगी की रैली में हिस्सा लेने पहुंची एक मुस्लिम महिला का बुर्का उतरवा कर जब्त कर लिया। खास बात ये रही की महिला बीजेपी की कार्यकर्ता है।

निकाय चुनाव में जोर शोर से लगे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घूम घूमकर प्रचार कर रहे है। इसी बीच बलिया के रैली ग्राउंड में सायरा नाम की महिला जब अपने नेता को सुनने के लिए बैठी हुई थी तो अचानक पुलिस ने उसका बुर्का उतरवा दिया।

सायरा का कहना था वो बीजेपी के साथ कई सालों से जुडी हुई है मगर आजतक उसके साथ ऐसा सलूक नहीं हुआ आज पहली बार तीन महिला पुलिस मेरे पास आई और बुर्का उतारने को कहने लगी।

इतना कहने के बाद पुलिस को देख डर से सहमी सायरा ने फ़ौरन बुर्के का ऊपरी हिस्सा, जिससे सिर ढंके होते हैं उतार दिया और अपना सिर साड़ी के पल्लू से ढँक लिया।

लेकिन पुलिस फिर भी नहीं मानी और पूरा बुर्का उतारने को कहा . इसके बाद सायरा को सबके सामने भरी भीड़ में बुर्का उतारने के लिए मजबूर कर दिया।

जब सायरा बुर्का उतार रही थी तो उसके गले में बुर्का फंस गया जिसके बाद महिलाओं ने उनका बुर्का खींचकर उतारा। इसके बाद पुरुष पुलिस बल ले आये और सायरा का बुर्का जब्त कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *