जब विपक्षी सांसद सदन में शपथ ले रहे थे तो जेटली ने मेज थपथपा कर मोदी को डाल दिया था हैरत में !

साल 2018 में जब आम आदमी पार्टी के सांसद सदन में शपथ ले रहे थे तो अरुण जेटली ने मेज थपथपा कर पीएम नरेंद्र मोदी को हैरत में डाल दिया था. राज्यसभा में नवनिर्वाचित सांसदों का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था. जब आम आदमी पार्टी के सांसद एनडी गुप्ता शपथ लेने पहुंचे और शपथ लेनी शुरू की तो अरुण जेटली मेज थपथपाने लगे.

जेटली के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बैठे थे. वित्त मंत्री को मेज थपथपाते देख मोदी हैरान रह गए, उन्होंने हैरानी भरी नजरों से देखा और अरुज जेटली के हाथों पर अपना हाथ रखा तो जेटली माजरा समझ गए.जेटली ने धीरे से कहा कि गुप्ता जी तो अपने ही आदमी हैं. इसके प्रत्युत्तर मोदी मुस्करा दिए. बाद एनडी गुप्ता मोदी से मिले इस दौरान जेटली वहां मौजूद थे.

एनडी गुप्ता का कहना है कि उनके सभी लोगों से अच्छे संबंध थे, इसलिए सभी को लगा कि फलां पार्टी का आदमी हूं.

लंबे समय से बीमार चल रहे देश के पूर्व वित् मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में निधन हो गया , वह लम्बे समय से बीमारी से ग्रस्त थे. उन्होंने 12 बजकर 7 मिनट पर अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली. जेटली की मौत से पूरे देश में शोक की लहर हैं . वही पक्ष और विपक्ष नेताओं ने उनकी मौत पर दुःख जताया हैं . AIIMS ने प्रेस रिलीज़ जारी कर उनकी मौत की खबर की पुष्टि की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *