कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता राजीव त्यागी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन

संवाद न्यूज़ नेटवर्क

कांग्रेस (Congress) के प्रवक्ता राजीव त्यागी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं, उनके इस आकास्मिक निधन से सभी को स्तब्ध कर के रख दिया, त्यागी (Rajiv Tyagi) कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता थे और टीवी चैनलों पर डिबेट में प्रभावशाली तरीके से पार्टी का पक्ष रखते थे.

मिली जानकारी के अनुसार राजीव त्यागी की तबियत आज दिन भर ठीक थी वो आज शाम को 5 बजे आज तक न्यूज़ चैनल के डिबेट में भी शामिल हुए थे, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकरी दी थी कि आज शाम 5:00 बजे आज तक पर रहूंगा.

राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi Dies) के घर में अचानक उनकी तबीयत ख़राब हो गई और वो बेहोश होकर गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें बेहोशी के हालत में यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कांग्रेस ने अपने ट्वविटर हैंडल पर राजीव त्यागी के निधन पर शोक जताया है. कांग्रेस ने लिखा है कि राजीव त्यागी के अचानक निधन से हम सभी बेहद दुखी हैं, वे एक पक्के कांग्रेसी और सच्चे देशभक्त थे, इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार के साथ है.

वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने ट्वीट करते हुए कहा कि विश्वास नहीं हो रहा है कांग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्यागी हमारे साथ नहीं हैं. आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में डिबेट किया. जीवन बहुत ही अनिश्चित है. अभी भी शब्द नहीं मिल रहें. हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणों में स्थान देना.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट करते हुए कहा, “भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी की असामयिक मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत दुःख है. हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है. राजीव जी विचारधारा समर्पित योद्धा थे. समस्त यूपी कांग्रेस की ओर से परिजनों को हृदय से संवेदना. ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.