आप के पूर्वांचल प्रभारी अनूप पांडेय ने मनोज तिवारी को बताया असली नमक हराम

  • मनोज तिवारी ने ट्वीट कर केजरीवाल को बताया था ‘नमकहराम’
  • अनूप पांडेय ने कहा- पूरब वासियों के साथ नमक हरामी कर रहे हैं मनोज तिवारी

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पूर्वांचल मामलों के प्रभारी अनूप पांडेय (Anoop Pandey) ने देशवासियों को पूर्वांचलवासियों को छठ की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दिया है। अनूप पांडेय ने दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के इस इस बयान को कि अरविंद केजरीवाल जी पूर्वांचल वासियों के साथ नमक हरामी कर रहे हैं सिरे से खारिज करते हुए मनोज तिवारी पर आरोप लगाया है कि पूरब की अस्मिता बेचकर भोजपुरी में अश्लील गाना गाने वाले मनोज तिवारी ने पुरबिया सम्मान को ठेस पहुंचाया है। असली नमक हराम तो मनोज तिवारी हैं.!

जब देश संक्रमण काल से गुजर रहा है संक्रमित रोगों से दिल्ली का बुरा हाल है उस समय इस तरीके का अभद्र टिप्पणी करना कहीं से जायज नहीं है। पूर्वांचल नेता अनूप पांडेय ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी एक राष्ट्रभक्त और पूर्वांचल भक्त मुख्यमंत्री है उन्होंने एहतियात बरतने के लिए भारत सरकार की गाइडलाइन का सहारा लिया है और चुकी कोरोना दिल्ली में तेजी से फैल रहा है ऐसे हाल मे पूर्वांचल वासियों के को बचाने के लिए यह कदम उन्होंने उठाया है।

ऐसे हालात में इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग करना कहीं से जायज नहीं ठहरा जा सकता है।अनूप पांडेय ने मनोज तिवारी जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले महीने जब पूर्वांचल वासियों का दिल्ली से पलायन हो रहा था बेबस और लाचार पूर्वांचल के लोग भूख से मर रहे थे उस समय सांसद मनोज तिवारी जी घर में बैठकर लूडो और क्रिकेट खेल रहे थे और सिनेमा देख रहे थे। पूरब वासियों के साथ नमक हरामी का इससे बड़ा सबूत क्या हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.