अमित शाह ने बिहार चुनाव का किया शंखनाद, वर्चुअल रैली का सबसे बड़ा मंच किया तैयार

संवाद न्यूज़ नेटवर्क

Amit Shah Virtual Rally: विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में तैयारी जोरों पर है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि ये चुनाव अक्टूबर या नवंबर तक कराया जा सकता है। फिलहाल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार में पहली वर्चुअल रैली “बिहार जनसंवाद” को संबोधित करेंगे।

बताते चलें कि कोरोना के खतरे को देखते हुए यह रैली ऑनलाइन होगी जिसमें बीजेपी के सभी कार्यकर्ता शामिल रहेंगे। कार्यकर्ता वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे। वहीं राजद ने भी अपनी तैयारियां तेजी से शुरू कर दी हैं। अमित शाह की इस वर्चुअल रैली को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।

बताते चलें कि इस रैली के लिए प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बता दें कि रैली के दौरान तमाम बड़े नेता भी शामिल होंगे। प्रदेश मुख्यालय में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा कई बड़े दिग्गज मौजूद रहेंगे।

वहीं इस रैली को सफल बनाने के लिए पटना पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष तथा बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव काफी सक्रिय दिखाई दिए। बता दें कि बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्र के बूथों पर इसका प्रसारण किया जाएगा। बीजेपी फॉर बिहार लाइव के जरिए 72 हजार बूथों के अतिरिक्त 45 जिलों के 9547 शक्ति केंद्र में लोग अमित शाह को सुन रहे होंगे।

वहीं इस रैली को लेकर तेजस्वी यादव ने राबड़ी और तेजप्रताप के साथ थाली बजाई और कहा कि मजदूरों की मौत पर जश्न मना रही हैं सरकार-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.