अखिलेश यादव :अब बात खुल गई है कि कोई गुजरात मॉडल है ही नहीं

अखिलेश यादव ने गुजरात में मोदी के गढ़ में गरजते हुए कहा गुजरात मॉडल सिर्फ धोखे का मॉडल है

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार करने पहुंचे समाजवादी सुप्रीमों व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अहमदाबाद में सभा को संबोधित किया है. चुनाव प्रचार में पहुंचे अखिलेश ने कहा कि उन्हें गुजरात मॉडल से डर लगता है. अब बात खुल गई है कि कोई गुजरात मॉडल है ही नहीं, गुजरात मॉडल धोखे वाला मॉडल है.

मतदान के से पहले चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि मैं यहाँ की जनता को चेताने आया हूं कि आपलोग बीजेपी के धोखे में न आएं. इनके झांसे में न आयें. इनका पूरा मॉडल धोखे का मॉडल है. पीएम पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पेरिस में क्लाइमेट चेंज पर समझौता करके आए, लेकिन उन्होंने एक पेड़ नहीं लगाया. वो तो सिर्फ वादे किया करते

अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘बीजेपी के नेता कहते हैं कि हम विकास के आधार पर चुनाव लड़ते हैं. मैंने तय किया कि हम वो मॉडल देखकर आएंगे. हमने चुनाव का नारा काम बोलता है रखा था. यूपी के लिए देश की बेहतरीन सड़क बनाई है.’ उत्तर प्रदेश की सड़कों की तारीफ़ करते हुए कहा कि हमने उत्तर प्रदेश में जो सड़के बनवाई है आप गुजरात में कोई ऐसी सड़क बता दो जहाँ लड़ाकू विमान उतरते हैं. यहां कम से कम एक ऐसी सड़क बनती, जहां एयरफोर्स अपना विमान उतार पाए. अखिलेश यादव ने यूपी में सड़क मेट्रो से लेकर अपने कार्यकाल में किये गए विकास कार्यों का उल्लेख किया. (वीडियो और फोटो सौजन्य से -सोशल मीडिया )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *