गुजरात चुनाव: राहुल ने कहा नरेंद्र मोदी चुनाव से पहले रो भी देंगे

संवाद न्यूज (हिमांशु राय)

अमरेली: गुजरात के अमरेली में एक रैली के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि, मोदी जी कमाल के एक्टर हैं। आप लोग देखीएगा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव से पहले रो भी देंगे। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर जगह रोते दिखाई देते हैं।

लेकिन वो गरीब किसानों के लिए नहीं रोते हैं। वो उन बच्चों के लिए भी नहीं रोते जिन्हें अच्छे कॉलेजों में एडमिशन के लिए अच्छे पैसे भी देने पड़ते हैं। आपको बता दें कि गुजरात में बीजेपी 19 साल से सत्ता में हैै। इस तरह देखा जाए तो इस बार गुजरात चुनाव एक कांटे की जंग है।

इस चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने हैं। जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर हमलावर होते दिखाई देते हैं तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी भी बीजेपी पर कटाक्ष करने से पीछे नहीं हटते। राहुल गांधी ने अपनी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम मोदी जी की तरह अपने मन की बात नहीं करेंगे। हम जनता से उसके मन की बात पूछेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि दिसंबर में गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनेगी और हम किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। अगर हमारी सरकार बनी तो वो किसानों के लिए काम करेगी और गरीबों के लिए काम करेगी।

आपको बताना चाहेंगे कि ठीक इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कई स्थानों पर अपने भाषण में कांग्रेस की खिंचाई की है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जब हम याद करते हैं तो हमको सरदार पटेल, भगवान बुद्ध, भगत सिंह याद आते हैं लेकिन इनको गब्बर याद आता है। सही है लोगों को अपना सगा याद आता है।

कुछ इस तरह से कांग्रेस और बीजेपी के बीच जंग चल रही है जिसका परिणाम क्या होगा ये तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा। 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग है और 18 दिसंबर को परिणाम घोषित होगा। गुजरात की कुल 182 विधानसभा सीटों पर ये चुनाव होना है। मुकाबला टक्कर का है।

 

NOTE: आप भी अपनी खबरें हम तक पहुंचा सकते हैं आप हमारे सिटीजन रिपोर्टर भी बन सकते हैं। संवाद न्यूज हर जनता की आवाज उठाएगा। आप अपनी खबरें हमें मेल कर सकते हैं।

Email- bharatsamvadnews198@gmail.com

Whatsapp No- 9935111129

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *