इस IAS अफसर ने वैलेंटाइन डे को बनाया ख़ास, ऑफिस में की IPS से शादी

वैलेंटाइन डे को यादगार बनाने के लिए एक IAS अफसर तुषार ने IPS ऑफिसर नवजोत सिम्मी के साथ शादी कर ली. वैलेंटाइन डे के ही दिन दोनों शादी के बंधन में बंध गये. पश्चिम बंगाल के हावड़ा में आईएएस अधिकारी ने अपनी आईपीएस प्रेमिका से शादी रचाकर वैलेंटाइन डे को खास बना दिया. आईएएस तुषार सिंगला 2015 बैच के बंगाल कैडर के अफसर हैं. उन्होंने अपनी प्रेमिका आईपीएस नवजोत सिम्मी से शादी की है.

नवजोत सिम्मी बिहार कैडर की 2018 बैच की आईपीएस हैं. सिम्मी अभी एसीपी के तौर पर पटना में तैनात हैं. दोनों अधिकारी मूल रूप से पंजाब के रहने वाले हैं. दोनों की मुलाकात एक साल पहले हुई थी. फिर दोनों के बीच प्यार हो गया और धीरे-धीरे दोनों का संबंध गहरा होता चला गया.

IAS तुषार ने अपने दफ्तर में ही शादी को लेकर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी की और शादी के बंधन में बंध गये. रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरा होने के बाद दोनों पूजा-पाठ करने मंदिर भी गये. आपको बता दें कि तुषार सिंगला ग्रामीण हावड़ा के उलबेड़िया के सब डिवीजनल ऑफिसर हैं जबकि नवजोत सिमी पटना में डीएसपी (प्रशिक्षण) पद पर कार्यरत हैं. वो पंजाब के गुरुदासपुर की रहने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *