मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी को उनके घर से गिरफ्तार किया

संवाद न्यूज़ डेस्क
मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) को उनके घर से हिरासत में ले लिया गया हैं, रिपब्लिक टीवी ने संपादक अर्णब के घर के लाइव फुटेज भी दिखाए जिसमें पुलिस और एंकर के बीच झड़प होती दिख रही है।
न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बताया कि ‘रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.’
अर्णब गोस्वामी को रायगढ़ पुलिस ने इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नायक को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए मामले में गिरफ्तार किया। 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नायक ने मई 2018 में आत्महत्या की थी। उन्होंने एक सुइसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें अन्वय ने आरोप लगाया था कि वह आत्महत्या के लिए मजबूर हैं क्योंकि अर्णब ने उन्हें 5.40 करोड़ रुपये की बकाया राशि का भुगतान नहीं किया था।

अन्वय नायक और उनकी मां अलीबाग तालुक के कवीर गांव स्थित अपने फार्महाउस में मृत पाए गए थे। नायक फार्महाउस के फर्स्ट फ्लोर की सीलिंग से लटके हुए थे जबकि उनकी मां का शव ग्राउंड फ्लोर में बेड पर पड़ा मिला था। पीड़ित की पत्नी अक्षता नायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। वह घटना के वक्त घर पर ही मौजूद थीं।

(खबर सोर्स- नवभारत टाइम्स )


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.