गोंडा : मर्चेंट नेवी में प्रशिक्षणरत युवक की मुम्बई में दबकर हुई मौत

गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के तुलसीराम पुरवा के रहने वाले मर्चेंट नेवी में प्रशिक्षणरत एक युवक की मुम्बई में एक बिल्डिंग में दबकर मौत हो गई। सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं शुक्रवार को घर पर शव पहुंचते ही हाहाकार मच गया।

धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा माधवगंज के मजरा तुलसीराम पुरवा के रहने वाले किशन कुमार उर्फ पिंटू शुक्ल का 22 वर्षीय बेटा शुभम उर्फ सोनू शुक्ल मर्चेंट नेवी में प्रशिक्षण ले रहा था। एक साल के बाद घर आया था। इसी बीच तकरीबन एक महीने पहले वह मर्चेंट नेवी से जुड़े कुछ कागजात लेने व फिल्म नगरी का भ्रमण करने के मुम्बई गया हुआ था। परिजनों के मुताबिक बीते 10 सितम्बर को वह अपने एक दोस्त के साथ मुम्बई में घूम रहा था तभी टायलेट लगने पर मुम्बई के ही पुलिस कमिश्नर आफिस के सामने ही शराफत मार्केट की जर्जर तीन मंजिला युसूफ बिल्डिंग में अपने एक अन्य दोस्त को अपना मोबाइल फोन थमाकर टायलेट करने के लिए गया था अभी वह टायलेट नहीं कर पाया था कि यह जर्जर बिल्डिंग भरभराकर गिर गयी और सोनू इसी बिल्डिंग के मलबे में दबकर मौत हो गई।

मुम्बई में ही रह रही युवक की मौसी का जब सोनू की मोबाइल पर घटना के अगले दिन फोन आया तो मुम्बई का रहने वाले दोस्त ने फोन रिसीव कर घटना क्रम की जानकारी दी। इसके बाद युवक के घर सूचना दी गई।

(Story Source- Live Hindustan )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *