डोनाल्ड ट्रंप की हर रोज पूजा करता है ये शख्स, कहा सपने में ट्रम्प ने कहीं थी यह बात !

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ भारत दौरे पर आने वाले हैं. राष्ट्रपति ट्रंप 2 दिन के दौरे पर 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं. वहीं भारत के तेलंगाना राज्य की राजधानी हैदराबाद से तक़रीबन 100 किलोमीटर दूर बसा जनगांव के बुसा कृष्णा नामक युवक के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप किसी भगवान से कम नहीं हैं।

बुसा कृष्णा ने अपने घर में एक मंदिर बनवा रखा हैं जिसमें उन्होंने डोनाल्ड ट्रम्प की प्रतिमा भी स्थापित करके रखा है बुसा कृष्णा रोज पुरे विधि विधान के साथ अपने घर में बने इस मंदिर में पूजा करते है बुसा के अनुसार उन्होंने तक़रीबन 2 लाख रुपए खर्च करके डोनाल्ड ट्रम्प का मंदिर बनवाया है

Busa Krishna

बात करें कृष्णा की तो उसका ख्वाब है कि उसके भगवान ट्रंप उससे जरूर मिलेंगे। बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति 24 व 25 फरवरी को दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं। इसी वजह से कृष्णा को भी उम्मींद है कि डोनल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलेनिया के साथ उससे जरूर मिलेंगे। कृष्णा की कामना है कि ट्रंप एक बार फिर चुनाव जीतकर अमेरिका का राष्ट्रपति बनें। वह कहता है कि चार साल पहले से उन्होंने ट्रंप की पूजा करनी शुरू कर दी थी।

भारत दौरे पर डोनल्ड ट्रंप का गुजरात, उत्तर प्रदेश और दिल्ली का कार्यक्रम है। गुजरात में केमछो ट्रंप की थीम पर अहमदाबाद के मोटेरो स्टेडियम में कार्यक्रम है, जिसमें पीएम मोदी भी हाउडी मोदी की तर्ज पर आयोजित कार्यक्रम में डोनल्ड ट्रंप से रूबरू होंगे। आगरा में डोनल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलेनिया के साथ विश्व विख्यात ताजमहल का दीदार करेंगे। दिल्ली में आधिकारिक तौर पर मोदी-डोनल्ड ट्रंप की मुलाकात होगी।

बुसा ने कहा कि ट्रंप उनके सपने में आए थे। वह अपने सपने के बारे में बताता है कि यह सुबह-सुबह का सपना था, जब उसने पहली बार ट्रंप को ख्वाब में देखा। इसके बाद ट्रंप एक बार फिर सपने में आए जब वर्ष 2019 का वर्ल्डकप क्रिकेट चल रहा था। सपने में ट्रंप ने कहा कि भारत पाकिस्तान को हरा देगा। यह बात सच साबित हुई, तभी से कृष्णा का ट्रंप पर भरोसा बढ़ गया।

इस दौरे के बीच जनगांव के कृष्णा का कहना है कि वह जोर-शोर से पूजा-पाठ में लगे हैं। ताकि उनकी ट्रंप से मुलाकात मुमकिन हो। कृष्णा की कामना है कि ट्रंप एक बार फिर चुनाव जीतकर अमेरिका का राष्ट्रपति बनें। वह कहता है कि चार साल पहले से उन्होंने ट्रंप की पूजा करनी शुरू कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *