गोंडा : गोली चलने से महिला का बायां कान कटा, गांव में दहशत का माहौल

संवाद न्यूज़ डेस्क

पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जंग लड़ रही है तो कोरोना महामारी के चलते देश में लॉकडाउन जारी हैं, लेकिन अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. यूपी के गोंडा जनपद (Gonda) के तरबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत छोटका सेमरा गांव में शनिवार बीती रात चली गोली से पूरे गांव में दहशत फ़ैल गई.

उसके बाद रईस के घर पर शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। जहां मोहम्मद रईस की पत्नी सायरा बानो गोली लगने से लहू-लुहान हालत में पड़ी थी। इसको देखते ही गांव के लोगों ने तुरंत 112 पर पुलिस को सूचना दी , सूचना मिलते ही ,स्थानीय पुलिस और क्षेत्राधिकारी ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया। घ

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने 315 का एक खोखा व एक जिंदा कारतूस बरामद कर घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

दरअसल गोली लगने से पीड़िता सायरा का बायां कान कट गया है। जबकि पुलिस ने घायल सायरा बानो के पति मो रईस का बयान दर्ज किया है। मो रईस ने बताया कि घटना शनिवार-रविवार करीब 2:30 बजे रात की है। पति पत्नी और बच्चे सो रहे थे । तभी अचानक गोली की आवाज सुनकर उठे। गोली लगने से पत्नी के बाएं कान से तेजी से खून बह रहा था।

वहीं एसओ राजनाथ सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।


Samvad News पर देश-विदेश की Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट लिए हमें फेसबुक पेज पर लाइक और ट्विटर और फॉलो करें और Telegram पर जुड़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.