गोंडा: मथुरा सदानंद गांव के लोगों के सहारा बने सपा नेता सूरज सिंह, भेंट की एक बड़ी नाव

यूपी में बाढ़ का कहर लगातार जारी हैं किसी के घर में पानी हैं तो कोई एक गांव से दूसरे गांव नहीं पहुंच पा रहा हैं. वहीं गोंडा जनपद के झंझरी ब्लॉक में मथुरा सदानंद गांव के लोगों को बाढ़ से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था,

दरअसल गांव वालों का कहना हैं कि हमने कई लोगों से इस समस्या की गुहार लगाई लेकिन किसी ने नहीं सुना, लेकिन मथुरा सदानंद गांव के निवासियों को समाजवादी नाव का सहारा मिला। सपा नेता सूरज सिंह ने गांव वालों की समस्याएं सुनकर उनके गांव के लिए एक नाव की व्यवस्था की।

ग्रामीणों ने सपा नेता को अपना दर्द बताते हुए कहा था कि हम सबकी खेती चौपट हो रही है, उनका खेत नदी उस पार है। नदी में पानी ज्यादा है तथा उस पार जाने की व्यवस्था नहीं है, जिससे खेती ढंग से नहीं हो पा रही है। यदि एक नाव मिल जाये तो लोगों का उस पार जाना आसान हो जाए और खेती भी ठीक से हो जाये।

Gonda Suraj Singh

सपा नेता सूरज सिंह ने एक बड़ी नाव गाँव वालों को भेंटकर लोगों से कहा कि जिस तरह मंत्री पंडित सिंह उनकी सेवा में 24 घंटे उपलब्ध रहते थे उसी प्रकार वह भी उन्हीं के पदचिन्हों पर चलकर आप सभी की सेवा करते रहेंगे।

स्थानीय निवासी शिवराज ने अपनी समाजवादी पेंशन बंद होने का दुखड़ा रोया तब सूरज सिंह ने कहा कि दोबारा अखिलेश सरकार बनने पर पेंशन प्रति माह 1500 मिलेगी। गांव के लोगों ने नाव आने पर खुशी जाहिर की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.