गोण्डा : चुनावी रैलियों में पंडित सिंह ने दिया विवादित बयान कहा- मोदी अमित शाह बदमाश

गोण्डा संवाद

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं सारे राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. तो वही यूपी के गोण्डा लोकसभा सीट से सपा- बसपा संयुक्त सम्मेलन में विवादित बयान देने वाले सपा के पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने राजनीतिक रैलियों में एक बार फिर भाषा की मर्यादा तोड़ते हुए देश के प्रधानमंत्री पर आनब सनाब बयानबाजी की हैं.

दरअसल गोण्डा के धानेपुर के बालिका इंटर कालेज में मंगलवार को रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी पर हमला बोला और आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों की जमीनों पर कब्ज़ा किया हैं. पंडित सिंह ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद पांच वर्षों तक जनता से दूरी बनाकर रहने वाले लोग फिर से जनता के बीच मे आए है। वह राजा है और यह चुनाव राजा व प्रजा के बीच हो रहा है। चुनाव मे राजा इस बार अपनी जमानत भी नही बचा पायेंगे।

Pandit Singh

विपक्ष पर हमला बोलते हुए पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बदमाश बता डाला और कहा मोदी और शाह बदमाशों का गिरोह चला रहे हैं। यह दोनो मिलकर देश पर कब्जा करना चाहते है। अगर इस बार भाजपा की जीत गई तो मोदी कानून बनाकर आम जनता का मत देने का अधिकार भी छीन लेंगे।

सम्मेलन को पूर्व विधायक नंदिता शुक्ला,उनके बेटे राहुल शुक्ला, सपा जिलाध्यक्ष महफूज खां व पूर्व एमएलसी रणविजय सिंह, अनवर शकील ने भी संबोधित किया। सम्मेलन में दर्जा प्राप्त पूर्व मंत्री राजबहादुर,पूर्व विधायक रामविशुन आजाद, सूरज सिंह, विद्याभूषण द्विवेदी, रामसबूरे मिश्र,अरविंद मिश्र,जितेंद्रनाथ सप्पू,साधना सिंह सूर्यपाल पांडेय,बरसातीलाल वर्मा व बसपा के सुरेंद्र मिश्र समेत बड़ी संख्या मे कार्यकर्ता मौजूद रहे।सम्मेलन का संचालन राजेश दीक्षित ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *