गोंडा: बसपा नेता मसूद आलम ने क्षेत्रों में भेजी राशन सामग्री, पूर्व विधायक पुत्र ने किया वितरण

गोंडा संवाद (अदिति सिंह )

लॉकडाउन के कारण भूख से परेशान लोगों को समाजसेवियों द्वारा राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है। जिससे क्षेत्र के लोगों को काफी राहत भी मिल रही है। इस कार्य को करने के लिए नेता और समाजसेवी लोग तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

कुछ ऐसा ही हलधरमऊ ब्लॉक के कैंथोला गांव स्थित भीम राव अम्बेडकर महाविद्यालय में भी देखने को मिला। जहां बसपा नेता मसूद आलम खां द्वारा जरूरतमंद लोगों के लिए भेजी गई राशन सामग्री को पूर्व विधायक पुत्र राम श्रृंगार मिश्रा ने कैंथोला, बंजरिया, नकही, खानपुर, भुल भुलया के लोगों में वितरित किया। इसके अलावा कौड़िया बाजार, सर्वांगपुर, परसा गोण्डरी, बमडेरा, भैरमपुर और गोंडा शहर के कई मोहल्लों में बड़े पैमाने पर 400 परिवारों में भी राहत सामग्री का वितरण किया गया।

इस सराहनीय कार्य के लिए बसपा नेता मसूद आलम खां ने अपनी टीम के सभी साथियों का आभार व्यक्त किया। कई ऐसे समाजसेवी लोग शामिल थे जिनका रोजा चल रहा था इसके बावजूद गरीबों की मदद के लिए दौैड़ पड़े। बता दें कि बसपा नेता मसूद आलम खां पिछले काफी समय से लोगों की सेवा में जुटे हैं।

लोगों को राशन सामग्री की व्यवस्था करवा रहे हैं। उनके इस सराहनीय कदम का क्षेत्र के लोग भी काफी प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि जो लोग राशन वितरण का कार्य कर रहे थे उनमें युवा नेता सुफियान खां, आरिफ रोशन, शाहिद सिद्दीकी, एजाजअहमद, कृष्ण चन्द्र पांडेय, मशीउद्दीन, समीर, अताउल्लाह सिद्दीकी आदि भी शामिल थे।

ये भी पढ़े: लॉकडाउन मजबूरी: चेन्नई से साइकिल चलाकर 10 मजदूर पहुंचे गोंडा

ये भी पढ़े: मजदूरों का दर्द कुछ कहता है…सुनो सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.