जानें गोंडा में अब तक कोरोना से कितने मरीज ठीक हुए और कितने लोगों का इलाज़ जारी हैं

गोंडा संवाद डेस्क

जहां एक तरफ देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं वहीं यूपी के गोंडा जिले की स्थिति भी सुधरने का नाम नहीं ले रही है। वहां रविवार के दिन कोरोना की जांच रिपोर्ट आई जिसमें 9 मामले फिर से सामने आए हैं। जिसके कारण क्षेत्र में भय का माहौल बन चुका है। वहीं दूसरी तरफ क्षेत्र में कोरोना की जांच को बड़े पैमाने पर बढ़ाने का भी निर्णय लिया जा रहा है।

बता दें कि जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें 2 लोग काजीदेवर सीएचसी क्षेत्र के गांव के हैं तथा 1 परसपुर से, कटरा ब्लॉक क्षेत्र से 1, रूपईडीह क्षेत्र से 2, इटियाथोक, कर्नलगंज, नवाबगंज से भी एक-एक मरीज सामने आए हैं।

Tweet Taken by Gonda DM offical Twitter Handle

फिलहाल इन लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाने की तैयारी चल रही है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर मधु गैरोला ने बयान दिया है कि इन सभी लोगों के केस हिस्ट्री जानने की कोशिश जारी है। अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसमें यही पता चला है कि एक युवक गाजियाबाद से तथा 4 लोग मुंबई से आए हैं।

फिलहाल जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 50 पहुंच गया है। वहीं 22 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। बल्कि 28 लोगों का इलाज़ चल रहा हैं, जिले की स्थिति खराब होती जा रही है। अधिकतर ये देखने को मिल रहा है कि जो लोग बाहर से आ रहे हैं उनके कारण ये बीमारी तेजी से फैल रही है।

ये भी पढ़े: CM योगी के बाद यूपी पुलिस को धमकी, कहा- कामरान को छोड़ दो नहीं तो अंजाम भुगतोगे

ये भी पढ़े: सेवा के जुनून के साथ मसूद आलम, ट्रेनों में प्रवासी श्रमिकों के लिए पंहुचा रहे भोजन पैकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.