सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रही इस ‘पुलिसवाली’ की फोटोज, जानिए क्यों मचा है देश मे हड़कंप

Samvad News (Pooja Mishra)

सोशल मीडिया में आजकल एक महिला पुलिस कर्मी की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस पुलिस वाली की खूबसूरती को देखकर लोग तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक युवक ने लिखा कि, यदि ऐसी एसएचओ हमारे थाने में आ जाए तो मैं 3-4 बार कत्ल करने के लिए तैयार हूं।

तो वहीं एक फेसबुक यूजर ने लिखा कि, इन्हें देखकर तो अपराधी अपने-आप ही सरेंडर कर देगा। दावा किया जा रहा है कि यह महिला पंजाब के बठिंडा थाने की एसएचओ ‘हरलीन कौर’ है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस फोटो की सच्चाई सामने लाने के लिए इंडिया संवाद ने पड़ताल की। ताकि सच लोगों के सामने आ सके।

दरअसल ये फोटो किसी पुलिसवाली की नहीं हैं बल्कि अभिनेत्री कायनात अरोरा की हैं। उनकी एक फिल्म आने वाली है जिसमें वह पुलिसवाली का किरदार निभा रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्हीं की तस्वीर को शेयर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस महिला का नाम हरलीन कौर है और ये पंजाब पुलिस में एसएचओ हैं। फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप तक पर इनकी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं लेकिन इस फोटो की हकीकत कुछ और ही है।

जानिए, कौन हैं कायनात

बता दें कि 2 दिसंबर 1986 को कायनात का जन्म देहरादून में हुआ था। उनका निकनेम चारू अरोरा भी है। वे पंजाबी और पहाड़ी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार उन्हें दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती की कजिन भी बताया जाता है। कायनात अरोरा इंडियन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 2010 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा- मीठा’ से डेब्यू किया था। वहीं, 2013 में वे फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा कायनात अरोरा ने मलयालम फिल्म Lailaa O Lailaa, तमिल की Mankatha और पंजाबी फिल्म Faraar में भी काम किया है साल 2010 में अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली कायनात अब तक हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम समेत पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *