इटली में होगी विराट-अनुष्का की शादी !

संवाद न्यूज़ ब्यूरो

एक बार फिर चर्चा जोरों पर है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा स्विट्जरलैंड के लिए निकल चुके हैं और दोनों इटली में शादी करेंगे. अनुष्का शर्मा ने मुंबई से स्विज एयरवेज की फ्लाइट में बैठीं और विराट कोहली दिल्ली से रवाना हुए. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दिल्ली से रात 11.30 बजे हुए और सुबह 2.45 की फ्लाइट ली.

इंडिया टुडे की मानें तो विराट कोहली ने जैकेट पहनी थी और आधा चेहरा सिर पर लगाने वाले हुट से छिपा हुआ था. ऐसे में एयरपोर्ट पर कोई उन्हें पहचान नहीं पाया. उन्होंने सेक्यूरिटी स्टाफ से भी फोटो क्लिक करने से मना कर दिया था. लेकिन अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं है. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो विराट-अनुष्का इसी हफ्ते इटली में शादी करने जा रहे हैं.

मुंबई से पूरे परिवार संग निकलीं अनुष्का

मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा को स्पॉट किया गया. जहां वो अपने पिता अजय शर्मा, मां आशिमा और बड़े भाई करनेश के साथ निकलीं. वहीं सूत्रों बता रहे हैं कि विराट कोहली के परिवार और करीबी दोस्तों ने भी इटली के शहर मिलान के लिए टिकट बुक करा ली है. यही नहीं,

 

शादी की वजह से विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने भी 7 दिसंबर को होने वाले महत्वपूर्ण मैच को भी छोड़ दिया है. जब उनसे पूछा गया कि किसकी शादी तो है उन्होंने कहा कि उनके भतीजे की शादी है. अनुष्का के मैनेजर ने संभव शादी के बारे में रिपोर्टों को खारिज कर दिया और कहा कि अटकलें निराधार हैं.(फोटो और वीडियो सौजन्य से -ANI & Social Media)