इस गाने ने तोडा हर रिकार्ड, Youtube पर देखा दस करोड़ लोगों ने, आप भी देखें

मनोरंजन डेस्क : बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड के कुछ गाने ऐसे भी होते हैं जो हमारे फेवरेट बन जाते हैं और हम उन्हें कई बार सुनते ही रहते हैं। ऐसे गानों को कितनी बार भी सुनने के बाद हमारा मन नहीं भरता। लेकिन, आज हम किसी बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड के गाने की बात नहीं कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं एक भोजपुरी गाने की जिसने यू ट्यूब पर सारे रिकार्ड तोड़ते हुए एक नया रिकार्ड कायम किया है। यह गाना लोगों द्वारा इतनी बार देखा गया कि इसे अभी तक 10 करोड़ व्यू मिल चुके हैं। यह संख्या आगे भी बढ़ती ही रहेगी। लेकिन, अब सबसे बड़ा सवाल ये हैं कि आखिर इस भोजपुरी गाने में ऐसा क्या है जो लोग इतने मन से देख रहे हैं।

 

हम जिस भोजपुरी गाने की बात कर रहे हैं वो एक शुद्ध देसी ‘भोजपुरी गाना’ है। जिसे लेकर लोगों की दिवानगी कम होने का नाम ही नही ले रही है। इस देसी भोजपुरी गाने के बोल हैं ‘राते दिया बुताके।’ यू-ट्यूब पर इस गाने को 100 मिलियन यानी 10 करोड़ बार देखा जा चुका है और ये शायद भोजपुरी का पहला गाना होगा जिसे इतनी बार इतने लोगों ने देखा है। यह गाना इस वक्त यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है और इस गाने को लेकर लोगों में दिवानगी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

इस भोजपुरी गाने की जिसने यू ट्यूब पर सारे रिकार्ड तोड़ते हुए एक नया रिकार्ड कायम किया है। यह गाना लोगों द्वारा इतनी बार देखा गया कि इसे अभी तक 10 करोड़ व्यू मिल चुके हैं। शायद यह पहला ऐसा भोजपुरी गाना है जिसे लोग इतना पसंद कर रहे हैं। 10 करोड़ व्यू के साथ ही इस गाने ने यू ट्यूब पर नया रिकार्ड कायम किया है। लोग इसे बार बार रिपीट करके देख रहे हैं और मजे ले रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने जबरदस्त ठुमके लगाये हैं। देखिए वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *