आखिर फोटोग्राफर ने ऐसी कौन सी हरकत की, छलक पड़े ऐश्वर्या के आंसू

Samvad News 

Entertainment Desk: ऐश्वर्या राय अक्सर खूबसूरत स्माइल के साथ मीडिया से रूबरू होती हैं. लेकिन  हाल ही में ऐश्वर्या फोटोग्राफर्स से इतना परेशान हो गई कि कैमरे के सामने ही रोने लगीं. दरअसल, वहां कुछ ऐसा हुआ कि ऐश्वर्या राय अपने आंसू नहीं रोक पाईं.  दरअसल, ‘ऐश्वर्या राय बच्चन’ हाल ही में बेटी आराध्या और माँ वृंदा राय के साथ अपने पिता कृष्णाराज राय की बर्थडे एनिवर्सरी मानाने स्माइल्स ट्रेन फाउंडेशन पहुंची.

ये एक एनजीओ है. पिता के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने 100 बच्चों की सर्जरी का खर्च उठाने की घोषणा की. ऐश ने इन 100 बच्चो के तालू का ऑपरेशन करवाने का ऐलान किया. ऐश उन सभी जरूरतमंद बच्चो से मिलने पहुंची साथ ही उन्होंने बच्चो के साथ मिलकर केक भी काटा.

इसी इवेंट के दौरान मीडिया और फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस की तस्वीरें क्लि‍क करनी शुरू कर दी. माहौल बहुत ही शोरगुल हो गया, ऐश्वर्या ने बार-बार मीडिया से चुप रहने को कहा लेकिन कोई भी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं था. इवेंट कवर करने के लिए कई फोटग्राफर्स वहां मौजूद थे.

तभी फोटो लेने की होड़ में फोटोग्राफर्स जोरों से चिल्लाने लगे जिससे ऐश्वर्या नाराज हो गईं.उन्होंने फोटोग्राफर्स को डांटते हुए बोला कि, ‘कृप्या ये सब बंद करें. तुम लोगों को काम करना नहीं आता. ये कोई प्रीमियर नहीं है. एक हॉस्पिटल है. आप जहां खड़े हैं उसे ध्यान रखें उसकी इज्जत करना सीखें. यहां छोटे-छोटे बच्चे हैं। ये कोई पब्लिक इवेंट नहीं है.’ ये सब कहते हुए आप वीडियो में भी देख सकते हैं. आखि‍रकार मीडिया के इस तरह के बर्ताव के चलते ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ गए और वह रोने लगीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *