आखिर क्या किया इस दूल्हे ने पद्मावती के विरोध में की सब हैरान हो गए

Samvad News (Vinita Mishra)

 फिल्म पद्मावती बीते काफी दिनों से ख़बरों का हिस्सा बनी हुई है. इस फिल्म पर उठे विवाद को लेकर राजनैतिक पार्टी से लेकर आम जनता तक विरोध जताती नजर आ रही है, कोई फिल्म का पोस्टर जला रहा है तो कोई सड़कों पर प्रदर्शन करता दिख रहा है, लेकिन हालही में इस फिल्म का विरोध ऐसे ढंग से किया गया जिसे दिख सभी के होश उड़ गए.

padmawati

दरअसल जयपुर में रहने वाले एक दुल्हे ने अपनी शादी के कार्ड पर एक कॉलम बनवाया, इस कॉलम में उसने दुल्हे ने पद्मावती के सम्मान और फिल्म का विरोध जताते हुए एक स्लोगन लिखवाया है. इस स्लोगन में दुल्हे ने फिल्म पद्मावती का बहिष्कार करने को कहा और आगे रानी के साहस और जौहर पर कविता लिखी.

http://samvadnews.com/entertainment-news/padmavati-vivad-a-man-write-against-film-padmavati-in-his-shadi-card-

इस दुल्हे का नाम  है जो कि जयपुर का रहने वाला है. सुरेंद्र की शादी आने वाले 23 नवम्बर को है. इस दुल्हे न अपनी शादी के कार्ड में पद्मावती के लिए जो कविता लिखवाई है, वो कुछ इस तरफ से है एक रानी की बात नहीं, पद्मिनी हो या जोधा कहें…. इस तरफ की कविता के जरिये ये समझाया कि रानी पद्मावती का अपमान नहीं बर्दास्त किया जाएगा. ये उनके बलिदान, साहस के जौहर की कहानी है. इसीलिए इतिहास के साथ छेड़छाड़ नही सही जायेगी. वही सुरेंद्र का कहना है कि इस तरफ से वो फिल्म के विरोध को ज्यदा से ज्यादा लोगों में पहुंचा सकेगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *