सेक्स सीडी: हार्दिक के वीडियो हो रहे हैं इंटरनेट पर वायरल

संवाद न्यूज़ ब्यूरो (Pooja Mishra)

सेक्स सीडी: हार्दिक के चार और वीडियो हो रहे हैं इंटरनेट पर वायरल कथित वीडियो में पाटीदार समाज का यह नेता अपने साथियों के साथ गंजे दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह वीडियो उस समय का है जब पाटीदार आंदोलन के दौरान पुलिस फायरिंग को लेकर हार्दिक व उनके साथियों ने सिर मुंडवा कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. बता दें कि पाटीदारों के आरक्षण की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने फायरिंग की थी. इसके विरोध में हार्दिक ने अपने 51 आंदोलनकारियों के साथ मुंडन कराया था. 21 मई को सिर मुंडवाते हार्दिक व उनके साथियों की खबर भी खासी चर्चा में रही थी. वीडियो में भी कथित तौर पर हार्दिक व उनके सा​थी भी गंजे नजर आ रहे हैं.

सीडी के सियासी बवंडर में उलझे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने इसे निजता में दखल करने का भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दूसरे की निजी जिंदगी में झांकना उन्हें अच्छा लगता है. हार्दिक ने इसके साथ ही इसे भाजपा की साजिश करार देते हुए कहा कि 22 सालों का विकास बेनकाब हो चुका है, इसी लिए वह अब 23 साल के लड़के की सीडी एक्सपोज करने की कोशिश कर रही है. हार्दिक ने इस मामले में अपने वकीलों से कानूनी सलाह—मशविरे के बाद सेक्स सीडी रिलीज करने वालों की शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है.

 

पाटीदार नेता हार्दिक का मानना है कि उनके चरित्र हनन की कोशिश से पाटीदार आंदोलन पर उलटा असर नहीं पड़ेगा. उनका कहना है कि अगर वे बुरे इंसान हैं तब भी कोटे की उनकी मांग पर कोई असर नहीं पड़ता. सीडी मामले में उलझे हार्दिक पटेल को दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने ट्विट कर उनका समर्थन किया है. उन्होंने अपने ट्विट में सेक्स को फंडामेंटल राइट बताते हुए हार्दिक को चिंता न करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि किसी को भी हार्दिक की प्राइवेसी में दखल देने का अधिकार नहीं है. भले ही हार्दिक या जिग्नेश इसे प्राइवेसी का मामला बता रहे हों,

लेकिन गुजराती चुनावी बिसात में उनके लिए सीडी की मुसीबत मुश्किलें खड़ी करती जरूर नजर आ रही है. पाटीदार आंदोलन से जुड़े चिराग पटेल की मानें तो हार्दिक की इमेज पर इससे असर पड़ा है. जिन घरों में पहले उनका स्वागत होता था, वहां अब महिलाएं उनके आसपास फटकने से कतराएंगी. दूसरी ओर हार्दिक सीडी को लीक करने वाले जिस शख्स पर संदेह किया जा रहा था, उसने इसमें अपना हाथ होने से इंकार किया है. बता दें कि हार्दिक के साथी अश्विनी के एक भाजपा नेता के साथ तस्वीर सामने आने के बाद सीडी मामले में उन पर शक गहराया था.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *