लालू के लाल के विवादित बोल, सुशील मोदी के बाद अब नरेंद्र मोदी को धमकी

संवाद न्यूज (हिमांशु राय)

पटना: लालू के लाल तेजप्रताप यादव इन दिनों जिस तरह से एक के बाद एक विवादित बयान देते जा रहे हैं उससे अब यही जाहिर हो रहा है कि आरजेडी गुंडागर्दी पर उतारू होती जा रही है। तेजप्रताप का ऐसा विवादित बयान राजनीतिक माहौल को गर्म करता जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि ये भी साफ तौर पर दिख रहा है कि लालू प्रसाद ने अपने बच्चों को कैसे संस्कार दिए हैं

दरअसल आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जेड प्लस सिक्योरिटी को हटा दिया गया है। इसी से संबंधित एक प्रश्न के जवाब में तेजप्रताप ने कहा कि हम नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे। वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव ने अपने लाल की गलतियों पर पर्दा डालते हुए कहा कि हम तेजप्रताप से बात किए हैं और समझाए हैं कि आगे से ऐसा बयान नहीं आना चाहिए।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद की जेड प्लस सुरक्षा श्रेणी को घटाकर जे़ड कर दिया गया है। इसी बात पर तेजप्रताप ने कहा कि हम लोग पार्टी में जाते रहते हैं और ऐसे में सिक्योरिटी कम करना लालू प्रसाद यादव की हत्या की साजिश है। हम लोग मुहतोड़ जवाब देंगे। नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे। लालू यादव ने कहा कि मुझे यूपीए शासन के दौरान जेड प्लस सिक्योरिटी मिली थी। उसे वापस ले लिया गया है और मेरे साथ अब सिर्फ चार सिपाही रहेंगे।

लालू ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि इनके पास सैनिकों की कमी हो गई है क्या? क्या ये पाकिस्तान पर चढ़ाई करने वाले हैं। लालू ने ये भी कहा कि हम बीजेपी के सामने घुटने नहीं टेक रहे हैं इसीलिए हम लोगों को परेशान किया जाता है। हम लोगों पर मुकदमें किए जाते हैं। लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी मुझ पर हमला करवाना चाहते हैं लेकिन मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं।

 

NOTE: आप भी अपनी खबरें हम तक पहुंचा सकते हैं आप हमारे सिटीजन रिपोर्टर भी बन सकते हैं। संवाद न्यूज हर जनता की आवाज उठाएगा। आप अपनी खबरें हमें मेल कर सकते हैं।

Email- bharatsamvadnews198@gmail.com

Whatsapp No- 9935111129

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *