ये खूबसूरत प्रत्याशी लगाएंगी भाजपा के घर में सेंध

संवाद न्यूज (हिमांशु राय)
अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा सीट पर अपना परचम लहराने के लिए कांग्रेस और बीजेपी इन दिनों कांटे की लड़ाई लड़ रही हैं। दोनों पार्टीयां इस दंगल में ऐसे उम्मीदवार उतारने जा रही हैं जिनका व्यक्तित्व उच्च कोटि का हो और उनकी छवि जनता के बीच साफ-सुथरी हो।
अहमदाबाद की मणिनगर सीट पर कांग्रेस ने इस बार बहुत जबरदस्त दांव खेला है। मणिनगर वही सीट है जहां नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ते रहे हैं और जीतते रहे हैं। लेकिन कांग्रेस की एक खूबसूरत चाल नरेंद्र मोदी के कदमों को डगमगा सकती है। जी हां कांग्रेस ने एक ऐसे कैंडिडेट को उतारा है जो ग्लैमरस होने के साथ-साथ आईआईएम-बी भी पासआउट हैं।
इस खूबसूरत कैंडिडेट का नाम है श्वेता ब्रह्म्भट्ट। जी हां ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि श्वेता के चुनावी जंग में आने के बाद बीजेपी को उसके ही घर में हार का सामना करना पड़ सकता है। आपको बता दें कि लंदन के वेस्ट मिनस्टर यूनिवर्सिटी से श्वेता पढ़ाई कर चुकी हैं और इतना ही नहीं उन्होंने एचएसबीसी और डराशॉ जैसी बड़ी कंपनीयों में काम भी किया है।
वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो श्वेता के पिता नरेंद्र ब्रह्म्भट्ट भी कांग्रेस के नेता हैं और उन्होंने अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन से साल 2000 में चुनाव लड़ा था।  आपको यह भी बता दें कि बीजेपी के जिस कैंडिडेट के खिलाफ श्वेता को उतारा गया है उनका नाम है सुरेश पटेल। सुरेश पटेल जैसे दिग्गज नेता को टक्कर देने के लिए श्वेता को मैदान में उतारा गया है। यह जानकर सब आश्चर्यचकित हैं।
मोटरसाइकिल पर चढ़कर श्वेता घर-घर जाकर अपने लिए वोट मांगती हैं।