बीजेपी की तो नीयत में ही खोंट है- हार्दिक पटेल

संवाद न्यूज (पूजा मिश्रा)
अहमदाबाद: हार्दिक पटेल ने बुधवार को अहमदाबाद में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके कहा कि मैंने जानकारों से बात की है और 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण संभव है। उन्होंने ये भी कहा कि सरकार बनी तो कांग्रेस आरक्षण के लिए प्रस्ताव पास करवाएगी। हार्दिक पटेल ने कहा कि हमारी मांगें गुजरात के हित में हैं। हम चाहते हैं कि गुजरात के लोगों को समान अधिकार मिले। 
हार्दिक पटेल का ये भी कहना था कि कांग्रेस पार्टी ने पटेल आरक्षण की मांग मानी है। हमने कोई टिकट नहीं मांगा और न ही PAAS के अंदर टिकट के बंटवारे को लेकर कोई विवाद है। उन्होंने कहा कि अन्याय के खिलाफ लड़ना हमारा संस्कार है। हमने कभी किसी से कांग्रेस को वोट देने की अपील नहीं की, लेकिन जब वे हमारे अधिकारों की बात करते हैं तो लोगों को फैसला लेना है।

हार्दिक ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तो आर्टिकल 31 C को ध्यान में रखते हुए विधानसभा में पटेल समाज के आरक्षण का बिल पास करेगी। सर्वे करके जिन लोगों को सामाजिक या आर्थिक रूप से आरक्षण की जरूरत है उन्हें दिया जाए।

हार्दिक पटेल ने कुछ वर्गों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कुछ वर्गों को जरूरत से ज्यादा आरक्षण दिया गया है। पाटीदार समाज को शिक्षा और रोजगार का अधिकार चाहिए। इससे तमाम समाज का भला हो सकता है। इतना ही नहीं पटेल का ये भी कहना था कि कांग्रेस पार्टी से हमारी कोई रिश्तेदारी नहीं है लेकिन उसने ओबीसी सर्वे की बात कही थी। भाजपा को निशाना बनाते हुए पटेल ने कहा कि बीजेपी की तो नीयत में ही खोंट है।

हार्दिक पटेल ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमारे लोगों को खरीदने की कोशिश की गयी। भाजपा हार के डर से साजिश कर रही है। उन्‍होंने कहा कि पाटीदारों का वोट बांटने के लिए बीजेपी ने 200 करोड़ रुपये का फंड बनाया है। मैं किसी भी पार्टी से जुड़ने वाला नहीं हूं यह मै साफ कर देना चाहता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *