बिहार के इस नेता ने मोदी को बताया 'गप्पू'

Samvad News Bureau (Pooja Gautam)

नई दिल्ली. बिहार के दिग्गज नेता लालू के बेटे और सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को ‘पप्पू’ बता उनकी तारीफ की तो पीएम मोदी को ‘गप्पू’ का नाम दे डाला. उन्होंने कहा कि पप्पू ने अपने स्वाभाविक गुणों की वजह से पॉपुलैरिटी का ग्राफ छू रहे हैं तो ‘गप्पू सिंह’ सत्ता का दुुरुपयोग कर भी ​डगमगा रहे हैं.

गुजरात विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ इलेक्शन कैंपेन में इस कांग्रेसी नेता के लिए ‘पप्पू’ शब्द के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया था. इसके बाद से ही भाजपा ने अपने पोस्टरों और कैंपेन में ‘युवराज’ की संज्ञा दे राहुल पर निशाना साध रही है. दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने इस शब्द को चुनावों से इतर राहुल गांधी के लिए इस्तेमाल कर उनकी तारीफ की. एक ट्विट कर उन्होंने सत्ता में न होते हुए भी राहुल गांधी के व्यक्तिगत तौर पर लोक​प्रियता के कीर्तिमान गढ़ने की प्रशंसा की है.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ट्विट में राहुल गांधी को कथित तौर पर पप्पू शब्द का इस्तेमाल किया तो वहीं पीएम नरेंद्र मोदी को ‘गप्पू सिंह’ नाम दिया. उन्होंने ट्विट में कहा कि सत्ता में न होते हुए भी राहुल गांधी अपनी जगह पुख्ता करने में कामयाब रहे, वहीं पेटेंट प्राप्त ‘गप्पू’ सरकारी मशीनरी का धड़ल्ले से दुरुपयोग करने के बाद भी हिचकोले खा रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *