पीएम मोदी ने कौन सा खास तोहफा पेश किया विराट और अनुष्का के लिए? देखीए इस वीडियो में

संवाद न्यूज ब्यूरो

 

भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के गुरुवार को हुए शादी के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की। रिसेप्शन शुरू होने के लगभग एक घंटे बाद मोदी पहुंचे और नवदंपत्ति को आशीर्वाद दिया। उन्होंने दोनों के परिवार के साथ फोटो खिंचवाई।

 

लाल और सुनहरे रंग की बनारसी साड़ी में अनुष्का बेहद ही सुंदर लग रही थीं जबकि विराट ने काले रंग की शेरवानी पहनी हुई थी। कोहली और अनुष्का की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक है। यह दोनों बुधवार को ही मोदी को रिसेप्शन का निमंत्रण देने पहुंचे थे। मोदी के अलावा यहां दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह, पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव, बीसीसीआइ के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और आइपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला भी पहुंचे।

 

बताया जा रहा है कि जिस सोफे पर यह जोड़ी बैठी थी वह लगभग पांच लाख रुपये कीमत का था। रिसेप्शन में 100 तरह की के पकवान परोसे गए। पूरी भारतीय क्रिकेट टीम भी मुंबई रिसेप्शन में दिखेगी क्योंकि 24 दिसंबर को आखिरी टी-20 के बाद सभी 26 दिसंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में शामिल होंगे। 27 दिसंबर को विराट और अनुष्का पूरी टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका रवाना हो जाएंगे।

 

हालांकि अनुष्का जनवरी के पहले सप्ताह में भारत लौट आ जाएंगी जिसके बाद अनुष्का अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगी। दोनों की शादी 11 दिसंबर को इटली में हुई थी। 11 दिसंबर को इटली में अपनी शादी रचाकर लौटे विराट-अनुष्का ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की। इस दौरान अनुष्का-विराट ने पीएम मोदी को रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड भी दिया।

 

दिल्ली के ताज होटल में विराट और अनुष्का की शादी का रिसेप्शन हुआ। इस कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अनुष्का और विराट को एक खास तोहफा दिया। वो खास तोहफा क्या था? देखीए इस वीडियो में।

 

सौजन्य से सोशल मीडिया

One thought on “पीएम मोदी ने कौन सा खास तोहफा पेश किया विराट और अनुष्का के लिए? देखीए इस वीडियो में

  • December 22, 2017 at 1:35 pm
    Permalink

    Bahut he badhiya sir

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *