ऐसा क्या हुआ जब भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी तीन बार हुए भावुक

संवाद न्यूज ब्यूरो

 

भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक में अाज पीएम मोदी भावुक हो गए। बैठक को संबोधित करते हुए पीएम ने दोनों राज्‍यों में हुए चुनाव में जीत का जिक्र किया। इस दौरान वे तीन बार भावुक हुए।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए अपने पुराने दिनों को याद किया। गुजरात और हिमाचल की जीत पर उन्‍होंने कहा कि गुजरात में बड़े-बड़े नेता पार्टी छोड़कर चले गए, लेकिन पार्टी मजबूती के साथ टिकी रही। उन्होंने कहा कि चुनावों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की है। पीएम मोदी ने अपने भाषण में सभी से साथ रहने का संदेश दिया और सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने को कहा।

 

संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने संसदीय दल की बैठक के बाद पीएम मोदी के संबोधन का जिक्र करते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री ने कहा कि हर प्‍लेटफार्म पर युवाओं को आगे लाने के लिए काम करना होगा। वे अगले साल के नए मतदाताओं यानि 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाले युवाओं के बारे में बोल रहे थे। पीएम ने कहा है कि देश, समाज और विकास के लिए नई पीढ़ी को आगे आना होगा।

 

बैठक को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि चुनाव में पचास फीसद से भी अधिक वोट पाना बड़ी बात है। कांग्रेस इस हार में भी जीत ढूंढने की कोशिश कर रही है, जो हास्यास्पद है।

 

संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने पीएम मोदी व अमित शाह के अभिनंदन के साथ बैठक की शुरुआत की। गुजरात, हिमाचल की जीत के बाद पहली संसदीय बैठक में अमित शाह ने लड्डू खिलाकर प्रधानमंत्री को बधाई दी।

 

गुजरात की 182 सीटों पर हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को 99 सीटों पर जीत हासिल हुई और कांग्रेस ने 80 सीटों पर जीत दर्ज करायी। बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, रविशंकर प्रसाद समेत पार्टी के सभी सांसद मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *