पद्मावती’ विवाद में कूदे अनुराग कश्यप,

Samvad News Entertainment Desk

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विवाद पर अब फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप कूद पड़े. ‘पद्मावती’ पर हो रहे बवाल पर फिल्ममेकर्स अनुराग कश्यप का कहना है कि इंडस्ट्री में कई लोग संजय लीला भंसाली के समर्थन में नहीं आ रहे हैं क्योंकि वो डरे हुए हैं. बॉलीवुड में फिल्म मेकर्स के बीच डर का माहौल है. उन्होंने कहा कि वह भंसाली के साथ हैं. वहीं निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय ने कहा कि फिल्म समुदाय में कई लोग निर्देशक संजय लीला भंसाली के समर्थन में सामने आने से डर रहे हैं.

भंसाली को राजपूत समुदाय और नेताओं द्वारा आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. इनका आरोप है कि भंसाली ने ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की है. जबकि निर्देशक ने इस दावे को खारिज किया है.

अनुराग कश्यप ने डीएनए से बात करते हुए कहा कि वो नहीं बताएंगे कि उन्होंने भंसाली से बात की है या नहीं क्योंकि वो उन्हें और मुसीबत में नहीं डालना चाहते.

दोनों फिल्म मेकर्स से जब पूछा गया कि क्या इतने विवादों के बाद भी कोई ऐसी फिल्में बनाना पसंद करेगा. अनुराग कश्यप ने कहा कि ‘मुझे जो फिल्में बनानी हैं बनाऊंगा. मैंने अपनी हर फिल्म के लिए लड़ाई लड़ी है, अगर कोई साथ आता है तो ठीक है वरना अकेले ही लड़ाई लड़नी पड़ेगी. ‘उड़ता पंजाब’ के वक्त भी काफी विवाद हुआ था लेकिन हमारे साथ अच्छी बात थी कि उस समय इंडस्ट्री के लोग एक साथ आगे आए थे लेकिन पद्मावती के वक्त ऐसा नहीं हुआ.’