पटना की एक महिला ने केंद्रीय मंत्री को लगाई फटकार

संवाद न्यूज (हिमांशु राय)
पटना: मणिपुर के इंफाल एयरपोर्ट पर उस वक्त भीड़ जमा होने लगी जब पटना की एक महिला ने केंद्रीय मंत्री के जे अल्फोंस को आड़े हाथ ले लिया। पटना की महिला डॉ. निराला सिन्हा ने मांग किया की VVIP कल्चर को खत्म कर देना चाहिए। दरअसल बुधवार को एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है।
माजरा कुछ ऐसा था कि डॉ. निराला सिन्हा के परिवार में किसी करीबी रिश्तेदार की मृत्यु हो गई थी। अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए डॉ. सिन्हा इंफाल से पटना आ रही थीं। लेकिन उनकी फ्लाइट इंफाल एयरपोर्ट से ही 40 मिनट देर से उड़ी।
देर से उड़ने का कारण ये था कि उसी वक्त रामनाथ कोविंद विशेष विमान से इंफाल पहुंच रहे थे जहां पर उनको किसी कार्यक्रम में शामिल होना था। उनकी सुरक्षा के मद्देनजर ही इंफाल एयरपोर्ट पर 2 घंटे के लिए किसी भी फ्लाइट की लैंडिंग या उड़ान पर रोक लगा दिया गया था। इसी बात से नाराज निराला सिन्हा एक कहर बनकर केंद्रीय मंत्री के जे अल्फोंस पर बरस पड़ीं।
डॉ. निराला का ये कहना था कि देश में जो भी व्यक्ति हैं सबकी अहमियत एक जैसी है। प्रधानमंत्री चाहे कितना भी VVIP कल्चर का विरोध करें ये खत्म होता नहीं दिख रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *