नहीं थम रही लालू और नीतीश की नोंकझोंक

संवाद न्यूज (हिमांशु राय)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अपने शब्दबाण का निशाना बनाया। नीतीश ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से लालू यादव को कहा कि जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता सबसे बड़ी देशभक्ती है। आपको बताते चलें कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव के बीच नोक-झोंक रूकने का नाम नहीं ले रही है।

यह नोक-झोंक तब से चल रही है जबसे लालू की जेड प्लस सुरक्षा को घटाकर जेड कर दी गई है। लालू प्रसाद यादव और उनके सुपूत्र तेजप्रताप के अन्दर खलबली सी मच गई है। तेजप्रताप यादव ने तो विवादित बयान भी दे डाले। उन्होंने पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए कहा था कि उनकी खाल उधड़वा देंगे।

आपको फिर से याद दिलाते चलें कि 23 नवंबर को लालू प्रसाद यादव और जीतन राम मांझी की सुरक्षा में कटौती के बाद से ही माहौल में गर्मी छा गई है। जहां एक तरफ लालू की सुरक्षा को जेड कर दिया गया और लालू की एनएसजी की सुरक्षा भी वापस ले ली गई है तो वहीं जीतन राम मांझी को केंद्र सरकार की तरफ से कोई सुरक्षा नहीं दी जाएगी।

 

फिलहाल लालू की सुरक्षा अभी सिर्फ कम की गई है लेकिन जिस तरह से लालू के कुलदीपक तेजप्रताप का अभद्र बयान बार-बार आ रहा है तो उसको देखते हुए जीतन राम मांझी की तरह लालू की सुरक्षा को भी ग्रहण लग सकता है। लालू ने अपने बेटे का पक्ष लेते हुए कहा कि ये एक बेटे का गुस्सा है तभी मोदी को ऐसी टिप्पणी की गई। जब किसी बाप के साथ और उसकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ होगा तो क्रोध तो आएगा ही।

 

NOTE: आप भी अपनी खबरें हम तक पहुंचा सकते हैं आप हमारे सिटीजन रिपोर्टर भी बन सकते हैं। संवाद न्यूज हर जनता की आवाज उठाएगा। आप अपनी खबरें हमें मेल कर सकते हैं।

Email- bharatsamvadnews198@gmail.com

Whatsapp No- 9935111129

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *