डोनाल्ड ट्रंप की बेटी पहुंचीं हैदराबाद,ग्लोबल एंटरप्रेन्योर समिट में लेंगी हिस्सा

संवाद न्यूज (हिमांशु राय)

हैदराबाद: सुबह लगभग 5 बजे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप हैदराबाद पहुंच गईं। उन्होंने भारत आकर कहा कि दोनों देश आपस में मिलकर काफी काम कर सकते हैं। आपको बताते चलें कि इवांका ट्रंप यहां ग्लोबल एंटरप्रेन्योर समिट में हिस्सा लेंगी जिसमें पीएम मोदी भी शामिल होंगे। इतना ही नहीं पीएम मोदी इवांका को डिनर भी देंगे। इवांका ने ये भी कहा कि दोनों देश मिलकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहे हैं।

इवांका के ठहरने की उचित व्यवस्था की गई है और शहर में भिखारियों पर रोक लगा दिया गया है। पुलिस कमिश्नर ने शहर में भीख मागने वाले लोगों और अपंग लोगों को प्रतिबंधित कर दिया है। इतना ही नहीं कमिश्नर ने आदेश किया है कि अगर किसी भी चौराहे पर ये लोग दिखाई दे गए तो इन्हें दंडित किया जाएगा।

आपको यह भी बता दें कि इवांका की सुरक्षा के लिए 2500 सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। ग्लोबल एंटरप्रेन्योर समिट में लगभग 150 देशों के लोग शामिल होंगे जिनकी सुरक्षा के लिए  10,000 जवान तैनात किए गए हैं। इवांका शाम को 4 बजकर 45 मिनट पर समिट को संबोधित भी करेंगी।

 

NOTE: आप भी अपनी खबरें हम तक पहुंचा सकते हैं आप हमारे सिटीजन रिपोर्टर भी बन सकते हैं। संवाद न्यूज हर जनता की आवाज उठाएगा। आप अपनी खबरें हमें मेल कर सकते हैं।

Email- bharatsamvadnews198@gmail.com

Whatsapp No- 9935111129

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *