जितना कीचड़ उछलेगा, उतना ही कमल खिलेगा: नरेंद्र मोदी

संवाद न्यूज (हिमांशु राय)

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात चुनाव को लेकर अब खुद लड़ाई के मैदान में कूद पड़े हैं। जी हां पीएम मोदी गुजरात पहुंच गए हैं। वहां पर पहुंचते ही उन्होंने कई रैलीयां भी की। उन्होंने अपनी चार रैलीयों के दौरान बीजेपी को जिताने के लिए जनता के बीच काफी प्रयास दिखाया। उनकी रैली में लोगों का हुजूम सा उमड़ गया जिससे इतना तो साफ हो गया कि गुजरात की जनता के लिए पीएम मोदी कितने प्रिय हैं।

गुजरात पहुंचते ही पीएम मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी कोे अपना निशाना बनाया। उन्होंने गुजराती भाषा में भाषण भी प्रस्तुत किया।  भुज में अपने भाषण के दौरान मोदी गरजते हुए बोले कि जितना कीचड़ उछलेगा उतना ही कमल खिलेगा। इतना ही नहीं उनका तेवर जसदन में भी देखने को मिला। पीएम मोदी ने जसदन में कहा कि मैं मोदी हूं चाय बेचूंगा मगर देश कभी नहीं बेचूंगा

इसी के साथ उन्होंने अपने भाषण में कांग्रेस और राहुल गांधी को भी निशाना बनाया और कहा कि तुम्हारी इतनी हिम्मत की तुम गुजरात में आकर मुझपर तंज कसते हो, अरे गुजरात ने मुझे बच्चे की तरह पाला है। मेरे लिए गुजरात आत्मा है और भारत परमात्मा है। नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हुए कहा कि अंग्रेजी अखबार ने छापा कि दुश्मन ट्रक में भरकर लाशों को ले गए। 

हमसे वीडियो मांगा गया लेकिन हम दुश्मन को मारने गए थे फिल्म बनाने नहीं गए थे। पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात की केसर केरी दुनिया भर में प्रसिद्ध है लेकिन राहुल गांधी को लगता है कि केसर कश्मीर में है। नरेंद्र मोदी ने एक पूर्व मुख्यमंत्री की बात करते हुए कहा कि उनके पार्टी के नेताओं ने जिस पटेल को सीएम बनाया  नौ महीने भी कांग्रेस ने वो सरकार नहीं चलने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *