आतंकी सौदागर हाफिज सईद रिहा, पीएम मोदी बने राहुल का निशाना

संवाद न्यूज (हिमांशु राय)
मुंबई हमले का गुनाहगार हाफिज सईद पाकिस्तान में नजर बंदी से रिहा हो गया है। इसको देखते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को अपना निशाना बनाया और बोले कि आपके गले मिलने की नीति अभ फेल हो गई है अब जरूरत है और भी गले लगाने की। क्योंकि मास्टरमाइंड हाफिज सईद अब आजाद हो गया है।
वहीं दूसरी तरफ अगर देखा जाए तो हाफिज सईद रिहा होते ही एक वीडियो संदेश भेजकर कहने लगा कि भारत मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।  बल्कि उसने कश्मीर का भी राग छेड़ दिया। उसने यह भी कहा कि मेरी रिहाई से भारत की किरकिरी हो रही है। मैं कश्मीर का केस लड़ रहा हूं और इंशा अल्लाह, इंशा अल्लाह कश्मीर आजाद होकर रहेगा। इतना ही नहीं उसने यह भी कहा कि लोगों ने बहुत प्रयास किया कि मेरी रिहाई ना हो और मुझे आजाद न किया जाए लेकिन जजों ने सबकी बातें दरकिनार करके मेरी रिहाई का हुक्म दे दिया। ये पाकिस्तान की जीत है।
इसी मुद्दे को लेकर राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमलावर हो गए और उन्होंने कहा कि आपके गले लगाने वाली नीति फेल होती दिखाई दे गई और अब अधिक गले लगाने की जरूरत है। दरअसल आप को बता देना चाहेंगे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति के बीच बहुत अच्छे रिश्ते रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब ट्रंप से मिले थे तो उन्होंने गले लगाया था। ठीक इसी तरह पीएम मोदी बराक ओबामा से भी गले मिल चुके हैं। इसी मुद्दे पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को अपना निशाना बनाया है।
आपको याद दिलाते चलें की हाफिज सईद जमात उद दावा का चीफ है और लश्कर ए तैयबा का को फाउंडर है। 13 दिसंबर 2011 को जब संसद भवन पर हमला हुआ था तो उसमें साजिश रचने वालों में यह भी यह शामिल था। इतना ही नहीं 11 जुलाई 2006 को जब ट्रेनों में धमाका हुआ था उसमें भी यह शामिल था और 26/ 11 मुंबई हमले का भी मास्टरमाइंड है।

 

NOTE: आप भी अपनी खबरें हम तक पहुंचा सकते हैं आप हमारे सिटीजन रिपोर्टर भी बन सकते हैं। संवाद न्यूज हर जनता की आवाज उठाएगा। आप अपनी खबरें हमें मेल कर सकते हैं।

Email- bharatsamvadnews198@gmail.com

Whatsapp No- 9935111129

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *