आतंकी आका हाफिज की रिहाई से नाराज हंसराज

संवाद न्यूज (हिमांशु राय)
नई दिल्ली: मुंबई 26/11 हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद गुरुवार को हाउस अरेस्ट से रिहा हो रहा है। गृह राज्य मंत्री हंसराज अहिर ने इस फैसले को पूरी तरह से गलत बताया है। उन्होंने कहा हैकि यह फैसला गलत तरीके से लिया गया है। वहीं दूसरी तरफ अगर देखा जाए तो अपने रिहाई की खबर सुनकर खुशी से झूम उठे आतंकी आका हाफिज सईद ने कहा कि यह मेरे सच्चाई की जीत है और भारत मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। इतना ही नहीं उसने कश्मीर की आजादी का भी राग अलापना शुरू कर दिया।
अमेरिकी स्टेट डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बयान दिया कि अमेरिका की नजर में हाफिज सईद एक आतंकी है। उसका संगठन जमात-उद-दावा भी प्रतिबंधित है। आपको बता दें कि  हाफिज सईद वही खूंखार आतंकी है जिसे मई 2008 में ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया गया था।
जमात-उद-दावा हाफिज सईद का आतंकी संगठन है और हाफिज सईद उसका चीफ है इतना ही नहीं ये आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का को फाउंडर भी है। गृहराज्यमंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि भारत और पूरी दुनिया ने पाकिस्तान पर दबाव बनाया था लेकिन लगता है कि यह पाकिस्तान की मिलीभगत है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि हम सुरक्षा को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। जहां जिस तरह से आवश्यकता होगी हम वहां पर सिक्योरिटी फोर्सेज लगाएंगे। लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखकर चलना होगा क्योंकि सुरक्षा गृह मंत्रालय का कार्य है।
 आपको बताते चलें की 26/11 मुंबई हमला वही आतंकवादी हमला है जिसमें सैकड़ों निर्दोष लोगों की जानें गई थी और यह वही खूंखार आतंकवादी है जो अपने आतंकी संगठन जमात-उद-दावा का चीफ है और लश्कर ए तैयबा का को फाउंडर भी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *