जिस्मफरोशी कर रही 2 मशहूर एक्ट्रेस गिरफ्तार,1 लाख रूपए एक रात

हैदराबाद पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में 2 एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है।
ये एक्ट्रेस एक रात के लिए 1 लाख रुपए तक वसूलती थी। इस सेक्स रैकेट को चलाने वाला खुद को फिल्म डायरेक्टर बताता था और ग्राहकों से पैसा वसूलता था।

हर साल देह व्यापार से इंडोनेशिया कर रहा 7500 करोड़ की कमाई, दुनियाभर में हो चुका है बदनाम

गिरफ्तार किए गए लोगों में एक टॉलीवुड एक्‍ट्रेस और एक बंगाली टीवी एक्‍ट्रेस के साथ 5 लोग शामिल है। पुलिस ने मौके से 50 हजार रुपए नकद और कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं। रैकेट का मुख्‍य संचालक खुद को फिल्‍मों का डायरेक्‍टर बताता था और ग्राहकों से एक रात के लिए 1 लाख रुपए तक वसूलता था। उसकी पहचान राजशेखर रेड्डी के तौर पर हुई है। वहीं उसका साथी रवि कुमार भी पुलिस के हत्‍थे चढ़ा है। वो ग्राहकों की बुकिंग का हिसाब-किताब रखता था।

Whastapp पर होती थी डील: पुलिस के मुताबिक ग्राहकों को लड़कियों की फोटो Whatsapp पर दिखाई जाती थी। उसके बाद डील फिक्‍स होने पर ग्राहकों को होटल में बुलाया जाता था। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार रैकेट संचालक के पास से बरामद मोबाइल में कई लड़कियों की अश्‍लील तस्‍वीरें बरामद हुई हैं। पुलिस का कहना है कि वो चैटिंग के आधार पर ग्राहकों तक पहुंचने की भी कोशिश कर रही है। मोबाइल में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों के नंबर भी मिले हैं पुलिस उस आधार पर भी जांच कर रही है।

एक रात का एक लाख थी एक्‍ट्रेस: पूछताछ में टॉलीवुड एक्‍ट्रेस और बंगाली टीवी एक्‍ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वो एक रात का एक लाख रुपए चार्ज करती थीं। उसने पुलिस को बताया कि राजशेखर ग्राहकों से एडवांस के तौर पर 50 हजार रुपए लेता था। उसके बाद 5 सितारा होटल में कमरा बुक कर लड़कियां भेज दी जाती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *