यूपी में हाईवे किनारे मिली युवती की लाश, रेप की आशंका,

संवाद न्यूज़ ब्यूरो

क्राइम डेस्क : उतरांव थाना क्षेत्र में हाइवे किनारे एक अज्ञात युवती की खून से सनी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. अज्ञात युवती के सर पर वार करके उसे मौत के घाट उतारा गया है. हत्या से पहले युवती के साथ रेप किये जाने की भी आशंका है. बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.
युवती की हत्या किसने और क्यों की है पुलिस अभी इस बात की तहकीकात कर रही है. आशंका है कि हत्यारों ने युवती के सर पर वार किया जिससे उसके चेहरे पर भी चोट के गंभीर निशान मिले हैं. युवती की हत्या कैसे हुयी और उसके साथ रेप हुआ है या नहीं. पुलिस इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिये पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.
हाइवे किनारे खोदायपुर इलाके के लोगों ने युवती के शव को देखकर पुलिस को मामले की जानकारी दी थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. लेकिन मारी गयी युवती कौन थी और उसे हाइवे किनारे सुनसान इलाके में लाकर किसने मारा. पुलिस इन सभी सवालों का जवाब तलाश रही है. आस पास के लोग भी युवती की पहचान नहीं कर सके जिससे आशंका है कि किसी दूसरे स्थान से लाकर युवती को यहां पर मारा गया है.