यूपी का एक ऐसा परिवार जिसने किया बंदरो पर FIR कहा- इन्साफ चाहिए

संवाद न्यूज़ डेस्क 

उत्तरप्रदेश के बागपत जिले से एक ऐसी घटना सामने आई, जिसको सुनने के बाद जल्दी किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था. यूपी के बागपत जिले के टिकरी गाँव में एक परिवार ने एक बन्दर के ऊपर FIR दर्ज कराया है. हुआ ये कि बागपत जिले के टिकरी गांव में बंदरों के हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है.

यूपी का एक ऐसा परिवार जिसने किया बंदरो पर FIR

मृतक के परिवार ने इस घटना के यूपी का एक ऐसा परिवार जिसने किया बंदरो पर FIR संबंध में पुलिस में तहरीर दी है और मृतक के भाई ने तहरीर में कहा है की धर्मपाल सिंह हवन के लिए लकड़ी इकट्ठा करने गये थे तो वहा पर बंदरो ने उनके ऊपर ईंट फेकना शुरू कर दिया और वो लगातार फेकते रहे जिससे उनके सीने पर काफी गहरी चोट आई और धर्मपाल सिंह की अस्पताल में मौत हो गयी!

मृतक के भाई कृष्णपाल ने कहा कि हमने बंदरो के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है लेकिन पुलिस इस पर कोई करवाई नहीं कर रही है लेकिन हम अब इस मामले को उच्च स्तर तक ले जायंगे और न्याय के लिए लड़ाई लडंगे.

लेकिन इस घटना में रमाला क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को इस घटना की जानकारी मिल चुकी है और उन्होंने इस पर केस डायरी में पंजीकृत कर लिया है और पोस्टमॉर्टम किया गया है उन्होंने बताया की जांच में पता चला है की टिकरी गांव निवासी धर्मपाल सिंह 17 अक्टूबर को ईंट के एक खंभे के पास में लेटे हुए थे. इसी दौरान वहा कुछ बंदरो का समूह ईंट के खंभे पर कूदा जिससे सारे ईंट नीचे धर्मपाल सिंह के ऊपर गिर गए और ये बुरी तरह जख्मी हो गये और बाद में इनकी मौत हो गयी

कृष्णपाल सिंह ने कहा कि हमने बंदरों के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी है लेकिन पुलिस मामले को हादसा करार देते हुए कुछ भी कार्रवाई नहीं कर रही है. अब हम इस मामले में उच्च अफसरों से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *