मायावती का मोदी और योगी पर तंज कहा- सरकार को सख्त व संवेदनशील होने की जरूरत

यूपी में इस समय दिन प्रतिदिन अपराध बढ़ता जा रहा हैं इस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी पर ट्विटर के जरिये हमला बोला हैं दरअसल हाल ही में सपा के साथ गठबंधन तोड़ने वाली मायावती ने बेरोजगारी के मुद्दे के साथ साथ भारतीय वायुसेना के लापता विमान का अभी तक पता न चलने पर गहरी चिंता जाहिर की हैं. इसके साथ अलीगढ और हमीरपुर में हुए मासूम बच्ची की हत्या के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है.

मायावती ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है कि ‘देश में बेरोजगारी ज्वलन्त राष्ट्रीय सम्स्या है किन्तु सरकारी आँकड़े गवाह हैं कि पिछले सालों में गाँवों के युवाओं में बेरोजगारी की दर तीन गुना बढ़ गई है जो इस धारणा के विपरीत है कि शहरों की तुलना में गावों में बेरोजगारी कम रहती है। क्या सरकारी नीतियाँ इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं’?

दूसरे ट्वीट में मायावती ने कहा हैं कि भारतीय वायुसेना के एएन32 विमान व उसमें सवार 13 सैनिकों की सीमावार्ती अरूणाचल प्रदेश में अबतक कोई तलाश नहीं हो पाने से देश की जनता स्वाभाविक तौर पर काफी चिन्तित है। तलाशी अभियान में वायुसेना व स्थानीय प्रयास सराहनीय है किन्तु कोई सफलता नहीं मिल पाने से लोगों में बेचैनी भी काफी है।

मायावती ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था तथा महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध पर भी चिंता व्यक्त की है. मायावती ने अगले ट्वीट में कहा कि ‘यूपी में अलीगढ़ के बाद अब हमीरपुर में 5वीं की मासूम छात्रा को अग़वा करके उसके साथ दुष्कर्म व हत्या की दर्दनाक घटना लोगों को काफी ज्यादा विचलित कर रही है और वे अक्रोशित व आन्दोलित हो रहे हैं. इन घटनाओं की रोकथात हेतु समाज व सरकार को और ज्यादा सख्त व संवेदनशील होने की जरूरत है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *