एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा ने मामूली कहासुनी में 25 लड़कों को लेकर आई और छात्रों को पिटवाया

Noida के सेक्टर-125 में स्थित Amity University में दो छात्र गुटों के बीच मारपीट हुई थी। इस घटना में एक छात्रा ने अपने कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। यहाँ तक उस छात्रा ने अपने कुछ पुरुष साथियों के साथ मिलकर कॉलेज कैंपस में क्लास रूम के अंदर घुस कर मारपीट भी की थी जिसमे कई छात्रों और छात्राओं को गंभीर चोट आयी है।

गंभीर रूप से घायल होने के बाद तीन छात्र जब पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे तो वहां पहुंच कर उन्हें जो पता चला उसे जानकर वे हैरान हो गए है। मारपीट करने वाली छात्राओं ने उन छात्रों के साथ मारपीट करने से पहले ही नोएडा पुलिस में FIR दर्ज करवा दी थी।

अब सोशल मीडिया (Social Media) पर पीड़ितों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे सभी लोगों से समर्थन की मांग भी कर रहे है। दरअसल इस वीडियो में एक ऑडियो मैसेज है जिसमे बताया गया है कि “वह खाना खाकर विश्वविद्यालय कैंपस में आ रहे तब गेट पर एक फोर्ड एंडेवर गाड़ी खड़ी थी जिसे छात्र माधव चौधरी ने हटाने के लिए कहा था। गाड़ी में बैठी युवतियों ने गाड़ी हटाने से मना किया और मानव चौधरी के साथ बत्तमीजी के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। बीच बचाव करने हर्ष यादव भी पहुंचा जिसे भी उन लड़कियों ने गाली बकना शुरू कर दिया। उसे धमकी दी की तुझे तेरी औकात दिखाती हूँ। जैसे तैसे मामला शांत हुआ और ये दोनों छात्र अपनी क्लास में चले गए।

तक़रीबन 1 घंटे के बाद छात्रा अपने कुछ 10 से 15 पुरुष दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय कैंपस के क्लास रूम तक पहुंची और (Harsh Yadav )हर्ष यादव, मानव चौधरी (Manav Chaudhary ) और दिवाकर त्यागी के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट इतनी भयानक हो गई थी की हर्ष को 7 टाँके आये है और मानव ICU में एडमिट है। घटना के बाद जब हम इन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट करवाने गए तब हमें पता चला की इन युवतियों ने हम पर पहले ही छेड़छाड़ की FIR करवा दी है। इन लड़कियों ने अपने अहंकार के कारण दो लोगों की लाइफ बर्बाद कर दी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *