बाराबंकी: 50 साल के सलीम ने 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत की हदें की पार, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश में इस समय नाबालिग बच्चों से दरिंदगी का मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा हैं. दरअसल अलीगढ में 2 वर्षीय मासूम से दरिंदगी का मामला अभी थमा नहीं था कि यूपी के बाराबंकी में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया हैं. बाराबंकी में एक 50 साल के युवक ने 8 साल की बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम दिया हैं. फ़िलहाल परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

पुलिस को दी गयी तहरीर के मुताबिक ये पूरा मामला बाराबंकी के थाना टिकैतनगर क्षेत्र के एक गांव का है जहां बुधवार शाम मासूम बच्ची अपने घर के बाहर अपने भाई बहन के साथ खेल रहे थे. तभी क़स्बा निवासी मोहम्मद सलीम कार से वहां पहुंचा और सभी बच्चों को घुमाने ले जाने लगा. बच्ची की माँ ने रोका लेकिन सलीम ने कहा थोड़ी देर में वो बच्चों को वापिस छोड़ देगा। लेकिन करीब आधे घंटे बाद सलीम ने सभी बच्चों को घर के पास उतार दिया लेकिन 8 साल की मासूम बच्ची को वो अपने साथ ही लेकर चला गया, बच्ची के घर नहीं पहुंचने पर उसके पिता ने बच्चों से जब पूछा तो बच्चों ने बताया की वो बच्ची को अपने साथ ले गए हैं.

Also Read: गोण्डा : हैवानियत की हदें की पार, सोती हुई नाबालिग बच्ची को उठाकर युवक ने खेत में किया दुष्कर्म

रात तकरीबन 8 बजे बच्ची खून से लथपथ अपने घर पहुंची और वो दर्द से कराह रही थी. इस पर बच्ची की माँ ने उससे पूछा तब बच्ची ने उसे बताया की सलीम उसे बाग़ में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया हैं. इस पर मासूम बच्ची के पिता ने थाने पहुंचकर आरोपी सलीम के खिलाफ तहरीर दी और आरोपी को पकड़कर थाने ले गए.

वहीं इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी दुर्गेश मिश्र ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बच्ची का जिला अस्पताल में मेडिकल कराकर भर्ती कराया गया है.

लेकिन क्या मामला दर्ज कर लेने से ये समस्याएं ख़त्म हो जायेगी, सरकार को इस पर विचार करना चाहिए और गंभीर से गंभीर सजा देना चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *