मुलायम सिंह की इन सारी इच्छाओं को मोदी करेंगे पूरा, करेंगे ये बड़ा काम!

 

मोदी आज राष्ट्रपति भवन परिसर में शाम 7 बजे दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. 2014 की तरह ही इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी और उनके मंत्रिमंडल का शपथग्रहण मेगा इवेंट होने वाला है. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 6000 मेहमानों को न्यौता भेजा गया है. बाहरी मेहमानों में बांग्लादेश, श्रीलंका, म्यांमार, थाईलैंड, नेपाल और भूटान के प्रमुख शामिल होंगे. इसके अलावा सांसदों और सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को न्यौता दिया गया है.

लेकिन हम कह सकते हैं कि आज मुलायम सिंह यादव की सारी इच्छा पूरी हो जायेगी जो उन्होंने कुछ दिन पहले कही थी . दरअसल सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने अंतिम बजट सत्र में लोकसभा में पीएम मोदी को अगला प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा जाहिर की थी.

देखिये क्या कहा था मुलायम ने ? (Video Source- BBC)

बीते दिनों मोदी सरकार के बजट सत्र के दौरान समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में अपने भाषण में कहा था कि हम पीएम मोदी को बधाई देना चाहते हैं कि आपने सबसे मिलजुल कर किया और यह सच हैं की हमने जब जब आपसे किसी काम के लिए कहा तो आपने तुरंत आदेश दिया इसके लिए हम आपका सम्मान करते हैं.

मुलायम सिंह यादव ने अपनी पार्टी और विपक्ष की और इशारा करते हुए कहा कि हम लोग इतना बहुमत तो ला नहीं सकते हैं इसलिए आप फिर से बने प्रधानमंत्री।। इसपर पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया और सदन ने मेज थपथपाकर मुलायम सिंह यादव की बात का समर्थन किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.