बीजेपी सांसद ने CAA का विरोध करने वालों को बताया “ममता बनर्जी के कुत्ते”

बीजेपी सांसद सौमित्रा खान( Saumitra Khan) ने CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों को आड़े हाथों लिया है, इसी इसी बीच उन्होंने पश्चिम बंगाल(West Bengal) के उन सभी कलाकारों को (Mamata Banarjee) ममता बनर्जी का ‘कुत्ता’ बताया है, जो अभी इस कानून का विरोध कर रहे हैं.

इतना ही नहीं, इस बीच उन्होंने काफी कुछ ऐसा भी कह दिया है कि जिसे सुन निशाने पर आए ख़फा हो सकते हैं। दरअसल, सांसद ने अपने बयान में कहा, ‘ये सभी हस्तियां एनआरसी और सीएए कानून के तथ्यों से वाकिफ होने के बावजूद भी इसका विरोध कर रही है, ये जो लोग ऐसा कर रहे हैं, वे सभी ममता बनर्जी के कुत्ते हैं। इन सबको ममता बनर्जी ने जन्म दिया है।

इसके साथ ही बीजेपी सांसद सौमित्रा खान ने इन कालाकारों को निशाने पर लेते हुए कहा कि यही कामदूनी और पार्क स्ट्रीट में हुए सामूहिक बलात्कार पर चुप रहे हैं। जब कहीं पर बम विस्फोट होता है, तब ये लोग चुप रहते हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों पश्चिम बंगाल में कालाकारों ने एकजुट होकर सीएए कानून को संविधान के खिलाफ बताया था। उनका तर्क था कि ये कानून संविधान की मूल भावना के खिलाफ है, चूंकि संविधान किसी भी व्यक्ति को धर्म के आधार पर नागरिकता देने की इजाजत नहीं देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *