बीजेपी MLA की बेटी Sakshi Mishra का पति अजितेश निकला- नशेड़ी और लड़कीबाज़

यूपी के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल पिछले 2 दिनों से साक्षी मिश्रा कई सारे टीवी चैनलों पर बैठकर अपने पिता राजेश मिश्रा और अपने परिवार के बारे में तरह तरह की बातें बता रही हैं. और कह रही हैं कि मेरी माँ, मेरे भाई और मेरे पिता ने मेरी ज़िंदगी को दबा कर रख दिया था। ” न मुझे घर से निकलने दिया जाता था और न कुछ करने की”, यहाँ तक कि मेरी माँ रोज अखबार पढ़पढ़ कर सुनाती रहती थी कि किसी की बेटी ने ऐसा किया था तो उसके पिता ने उसके साथ ऐसा कर डाला।।। मतलब मेरा परिवार हर तरीके से मुझे डरा धमका कर रखना चाहता था. लेकिन मैं अपने पापा मम्मी से कहना चाहती हूँ कि मुझे अब मेरी ज़िंदगी जीने दे.

Ajitesh

बता दें कि साक्षी मिश्रा 2 जुलाई को घर छोड़कर अजितेश के साथ चली गई थी. उनका कहना था कि चार जुलाई को दोनों ने प्रयागराज में एक मंदिर में शादी कर ली. इसके चार दिन बाद साक्षी ने अजितेश के साथ दो वीडियो वायरल किए, जिसमें उसने खुद को जान का खतरा बताया और सुरक्षा मांगी. वीडियो में यह भी कहा गया है कि यदि उन्हें कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार पप्पू भरतौल और उनके कुछ सहयोगी होंगे.

BJPMLA_Daughter

विवादों से घिरा बीजेपी MLA की बेटी Sakshi Mishra का पति अजितेश

इधर इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया हैं कि अब साक्षी मिश्रा के कथित पति अजितेश के बारे में कई खुलासे सामने आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर अजितेश की बहुत सारी तस्वीरें सामने आ रही हैं.अजितेश चिलम पीता हुए नजर आ रहा है. नीली बत्ती का शौकीन, हाथ में पिस्तल और बंदूक लेकर सरेआम घूमता दिख रहा है. इन तस्वीरों में अजितेश ने अपनी गाड़ी में जगह जगह यो- यो अभी सिंह लिखा रखा है जैसा कि उसके पड़ोसियों ने बताया था. यानि अब तक अजितेश और उसका परिवार खूद को ठाकुर समुदाय का बताता रहा है और अब दलित कार्ड की बात सामने आ रही है.इधर ये सब देख अजितेश ने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया हैं

Ajitesh

एक पड़ोसी रवी लेखवानी ने बताया कि प्रेमनगर थाने चले जाइए, अजितेश के कई महलाओं के साथ नाजायज सम्बन्ध हैं. कई लड़कियों के साथ अफेयर हैं. 2016 में इसकी सगाई हुई थी जो दहेज़ के कारण टूट गयी थी. कच्चा नशा करता हैं. उन्होंने कहा कोई भी बाप हो भलें ही कितना गरीब हो लेकिन ऐसे लड़के के हाथ में अपनी लड़की का हाथ नहीं देना चाहेगा जो इतना कुकर्मी हो.

पड़ोसी अमित बताते हैं कि इनका एक टाइल्स का शोरूम हैं. जिसपर करीब 50 लाख रुपये का कर्जा है. ये गुंडे प्रवत्ति के लोगों के साथ रहते थे. इनका चालचलन पूरा इलाका जानता है. इनका विधायक जी के घर आना-जान रहता था इसीलिए सभी इनसे डरते थे. ये किसी के भी घर में घुसकर मारपीट कर देते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *