आजम खान ने दिया ये बदजुबानी बयान कहा – इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है

संवाद न्यूज़ ब्यूरो

एक बार फिर समाजवादी पार्टी के नेता हमेशा विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहने वाले आजम खान ने एक बार फिर बदजुबानी वाला बयान दिया हैं !. जिसको लेकर एक बार फिर आजम  चर्चा में हैं.

दरअसल रामपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आजम खान बोल रहे हैं ‘रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लग गए. जबकि वह तो केवल 17 दिन में सब कुछ जान गए थे कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है’. ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं. लेकिन इस वायरल वीडियो में आजम खान ने सीधे तौर पर जयाप्रदा का नाम नहीं लिया है. लेकिन इसको जयाप्रदा से जोड़कर देखा जा रहा है.

लेकिन आजम खान ने इस बयान को लेकर सफाई देते हुए कहा हैं कि हमने ऐसा कोई बयान नहीं दिया हैं.अगर ये साबित हो जाता हैं कि मैंने ये बयान दिया हैं तो मै रामपुर से चुनाव नहीं लडूंगा। वही राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले को आड़े हाथ लेते हुए आजम खान को एक नोटिस भेजा है.और इस बयान पर जवाब माँगा हैं.

वही जया प्रदा ने आजम खान के इस बयान का जवाब देते हुए कहा हैं कि आजम खान ने अपनी हदें पार कर ली हैं और जिस तरह का व्यवहार आजम खान कर रहे हैं, रामपुर की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी और अब हम आजम खान को चुनाव में हराकर ही रहेंगे !

दरअसल जयाप्रदा उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार हैं, जबकि आजम खान इस सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. अब चूंकि जयाप्रदा सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं, ऐसे में दोनों के बीच के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *